Translate

Tuesday, July 23, 2013

रॉयल बच्चे

एक नई शाही बच्चा है क्योंकि वहाँ के लोग उत्साहित हैं. एक बच्चे के जन्म के अद्भुत है और ग्रेट ब्रिटेन में शाही बच्चों को बहुत अच्छी खबर है. दुनिया खबर नई शाही बच्चे बहुत दिलचस्प पाया. मैं शाही बच्चे सुंदर और पैदा होता है कि किसी भी अन्य बच्चे है.

सबसे बड़ी शाही बेबी जन्म से कई साल पहले हुआ. आदमी एक पापी है और एक उद्धारकर्ता की जरूरत है. नबियों भविष्य राजा पहले से ही बताया. मैं यीशु के जन्म की कहानी और इतिहास प्यार करता हूँ. यीशु ने हमेशा के लिए है क्योंकि यह कहानी दिलचस्प है, लेकिन वह विनम्र है. उन्होंने कहा कि इस धरती पर एक व्यक्ति बनने के लिए अपने आप को दीन.



लूका 2:13-15

 

13 उसी समय अचानक उस स्वर्गदूत के साथ बहुत से और स्वर्गदूत वहाँ उपस्थित हुए। वे यह कहते हुए प्रभु की स्तुति कर रहे थे,
14 “स्वर्ग में परमेश्वर की जय हो
    और धरती पर उन लोगों को शांति मिले जिनसे वह प्रसन्न है।”
15 और जब स्वर्गदूत उन्हें छोड़कर स्वर्ग लौट गये तो वे गड़ेरिये आपस में कहने लगे, “आओ हम बैतलहम चलें और जो घटना घटी है और जिसे प्रभु ने हमें बताया है, उसे देखें।”


אגרת פולוס הראשונה אל-הקורי 15:3-7

 סיפרתי לכם כל מה שסופר לי, ודברים אלה הם בעלי חשיבות ראשונה במעלה: שהמשיח מת בעד חטאינו, כפי שניבאו הכתובים, שהוא נקבר, ושלאחר שלושה ימים קם לתחייה כפי שחזו הנביאים. המשיח נראה לכיפא, לאחר מכן נראה לשנים-עשר התלמידים. הוא נגלה גם ליותר מחמש-מאות מאמינים שהתאספו יחד. רובם עדיין חיים ויכולים להעיד על כך, ואחדים מהם כבר מתו. אחר כך נראה המשיח ליעקב אחיו ולכל השליחים.

No comments:

Post a Comment