Translate

Friday, July 12, 2013

कैसे अमीर पाने के लिए?

मैं आपको यह बता देंगे. आप पैसा चाहते हैं? आप अमीर बनना चाहते हो? मैं आप के लिए सबसे अच्छा कार्यक्रम है. यह कुछ भी खर्च नहीं करता है, लेकिन आप एक इच्छा होनी चाहिए. और इस कार्यक्रम के लिए अपने जीवन का मार्गदर्शन करेंगे.

कई लोगों को अधिक पैसा चाहते हैं. आप अधिक पैसे कमा सकते हैं. अधिकांश लोगों को एक काम है और हर सप्ताह आप अपने काम से धन प्राप्त करते हैं. मैं अपने काम से धन प्राप्त करते हैं. मैं भविष्य में अन्य पैसे वारिस होगा, अब पैसे की एक प्रकार खर्च कर सकते हैं.

मैं नरक के पात्र हैं कि एक पापी हूँ. मैं अपने दिल में यीशु है. वह एक ही रास्ता है, क्योंकि मुझे लगता है कि क्योंकि यीशु के स्वर्ग में जाना जाएगा. मैं काम करते हैं, मैं भगवान के लिए काम करते हैं. फिर, मैं अपने काम से धन प्राप्त है और मैं यीशु में भविष्य पुरस्कार प्राप्त करते हैं.

एक व्यक्ति को अपनी महिमा के लिए भगवान के इधार काम करने के लिए और अन्य लोगों द्वारा देखा जा करने की जरूरत नहीं है. आप काम करते हैं और आप अपनी महिमा के लिए एक अच्छे कार्यकर्ता हैं कहते हैं तो आप एक ईसाई के रूप में एक पुरस्कार के लिए नहीं होगा. एक व्यक्ति यीशु को महिमा देने की जरूरत है.

मैं यीशु को सम्मान देना चाहता हूँ क्योंकि मैं अच्छी तरह से काम करने की इच्छा. यीशु ने मेरे जीवन को छुड़ाया है. मैं आलसी हूँ तो भगवान किसी भी महिमा नहीं मिलता है. मैं इस पृथ्वी पर पैसा होगा और मैं स्वर्ग में पैसा होगा. स्वर्गीय पैसा दुनिया पैसे की तुलना में बेहतर है.



नीतिवचन 10:4

 सुस्त हाथ मनुष्य को दरिद्र कर देते हैं, किन्तु परिश्रमी हाथ सम्पत्ति लाते हैं।

No comments:

Post a Comment