Translate

Thursday, July 18, 2013

मैं सुनो, मैं शब्दों की जांच

आप इंटरनेट या टीवी देखते हैं, तो एक व्यक्ति कई शब्द सुना होगा. इंटरनेट में झूठ है क्योंकि वहाँ एक व्यक्ति को इंटरनेट के शब्दों की जांच करने की आवश्यकता है. इंटरनेट पर हर शब्द सच नहीं है.

मैं चर्च में उपदेश सुनने के लिए प्यार करता हूँ. मैं प्रचारकों के शब्दों की जांच करने की आवश्यकता है. हम उनके शब्दों की जांच करने की जरूरत है ताकि अच्छी प्रचारकों गलत जानकारी दे सकते हैं. हमें सावधान रहने की जरूरत है.

दुनिया में झूठी अध्यापक कार्यरत है. वे बाइबिल मत सिखाओ. वे पैसे के लिए बाइबल का उपयोग करें. लोगों को अपने शब्दों की जांच नहीं करते हैं क्योंकि वे अमीर हो. हम झूठे शिक्षकों शब्दों की जांच करने की आवश्यकता है.

मैं बाइबिल समझ जाएगा तो मैं बाइबल पढ़ते हैं. मैं अच्छा बाइबल की शिक्षा को समझते हैं और किसी को बुरा सिखाता है. तब मैं बाइबल क्या कहते हैं समझ जाएगा. कई ईसाई एक बाइबिल नींव नहीं है. मैं उन ईसाइयों के लिए प्रार्थना करते हैं. एक ईसाई तो एक अच्छा बाइबिल नींव है, तो मैं उनके लिए प्रार्थना करते हैं. मुझे लगता है वे प्रभेद होगा कि प्रार्थना करते हैं.



प्रेरितों के काम 17:11

  ये लोग थिस्सुलुनिके के लोगों से अधिक अच्छे थे। इन लोगों ने पूरा मन लगाकर वचन को सुना और हर दिन शास्त्रों को उलटते पलटते यह जाँचते रहे कि पौलुस ने जो बातें बतायी हैं, क्या वे सत्य हैं।

No comments:

Post a Comment