Translate

Wednesday, July 17, 2013

प्रेम संबंध

यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप कुछ भी करेंगे. कुछ अपने प्रेमी displeases, तो आप ऐसा नहीं करेंगे.

प्यार प्यार के नियमों का पालन करना होगा. पुरुष अपनी महिलाओं के लिए काम करते हैं, वे कपड़े अच्छा होगा.

वे अच्छे कपड़े नफरत भले. पुरुष अपनी महिलाओं की मदद से चार घंटे की ड्राइव करेंगे.

इसी सिद्धांत मेरे जीवन में है. मैं यीशु प्यार. कुछ यीशु चाहे, तो मैं यह करूँगा.

यीशु के शब्द बाइबल में पाया जाता है. मैं क्योंकि बाइबल और पवित्र आत्मा के ईसाई के जीवन को समझते हैं.



मैं बाइबिल हर रोज पढ़ने, मैं हर रात बाइबिल पढ़ा. तब मैं अपने दिल और मेरे जीवन में यीशु के शब्दों में लागू होते हैं. मैं सही नहीं हूँ, लेकिन हर रोज भगवान मेरे चरित्र में वृद्धि.



यूहन्ना 14:21

 वह जो मेरे आदेशों को स्वीकार करता है और उनका पालन करता है, मुझसे प्रेम करता है। जो मुझमें प्रेम रखता है उसे मेरा परम पिता प्रेम करेगा। मैं भी उसे प्रेम करूँगा और अपने आप को उस पर प्रकट करूँगा।”

No comments:

Post a Comment