Translate

Monday, July 8, 2013

अश्लीलता के बारे में सच्चाई

अश्लील साहित्य के साथ बहुत से लोग संघर्ष. पुरुषों रोमांस उपन्यास पढ़ा होगा उनके फोन और महिलाओं पर यह देखना होगा. वे दोनों पोर्नोग्राफी हैं. पति व्यक्ति को पूरा करने की जरूरत है और वे रोमांस उपन्यास पढ़ा या अश्लीलता के चित्रों को देखने की जरूरत नहीं है.

लोग इस समस्या को छोड़ने की कोशिश की, लेकिन वे कोई शक्ति है. वे आत्मा में एक कमजोर मुद्दा होगा तो पाप एक व्यक्ति को कमजोर कर देगा. केवल भगवान व्यक्ति ठीक हो जायेगा. इसमें समय लगेगा.

संस्कृति में मदद नहीं करता. यह इंटरनेट, टीवी पर और सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन पर अश्लील बढ़ावा देता है. आप तो संघर्ष अगर आप सामान्य हो रहे हैं. आदमी कमजोर है और इस समस्या को हल नहीं कर सकते.



इलाज बाइबिल है. आप जब जागो, आप बाइबल पढ़ने की जरूरत है. आप एक है, तो आप बाइबल पढ़ने की जरूरत है. यह बाइबिल वर्सेज याद रखना महत्वपूर्ण है. मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रहा हूँ! यीशु ने तुम्हें चंगा कर सकते हैं, आप उसका पीछा करने की जरूरत है.


नीतिवचन 6:20-22

 

20 हे मेरे पुत्र, अपने पिता की आज्ञा का पालन कर और अपनी माता की सीख को कभी मत त्याग। 21 अपने हृदय पर उनको सदैव बाँध रह और उन्हें अपने गले का हार बना ले। 22 जब तू आगे बढ़ेगा, वे राह दिखायेंगे। जब तू सो जायेगा, वे तेरी रखवाली करेंगे और जब तू जागेगा, वे तुझसे बातें करेंगे।

No comments:

Post a Comment