Translate

Sunday, July 21, 2013

आप इस शक्तिशाली हथियार के साथ इस प्रमाणीकरण की आवश्यकता

कई लोगों को एक बंदूक के मालिक हैं और वे इस हथियार को जानने के लिए एक स्कूल के पास जाओ. एक व्यक्ति को एक बंदूक है और बंदूक संभाल नहीं सकते तो किसी को चोट लगी होगी. अपने सैनिकों को उचित तकनीक के साथ एक बंदूक संभाल करने के लिए सैन्य ट्रेन तो एक गोली किसी को मार सकते हैं.

वे दुनिया में कारों की एक बहुत हैं. लोग एक कार की ड्राइविंग के कौशल सीखने की जरूरत है. एक कार किसी को मार सकते हैं. एक कार एक बाइक पर एक व्यक्ति को घायल कर सकते हैं. कई किशोर ड्राइव करने के लिए सीखने, वे एक कार ड्राइविंग के लिए एक स्कूल के पास जाओ.

ज्ञान एक शक्तिशाली हथियार है. लोग कॉलेज जाने के लिए और एक प्रतिभा सीखना होगा. कॉलेज की शिक्षा के लिए इस दुनिया में एक शक्तिशाली हथियार है. प्रमाणीकरण अपने भविष्य के कॅरिअर के लिए आशा देता है.

भगवान मेरे लिए यह इच्छा. मैं बाइबिल को समझने की जरूरत है. मैं बाइबल पढ़ने के लिए और मदद के लिए भगवान से पूछो. उन्होंने कहा कि मुझे ज्ञान दे देंगे. हम बाइबिल को समझने की जरूरत है.

बाइबिल इतिहास, भविष्यवाणी, ज्ञान, कविता और कई अन्य विषयों की है. मैं मैं बाइबिल सीख रहा हूँ कि खुश हूँ. बाइबिल स्वतंत्रता और एक सरकारी होना चाहिए बताते हैं. यह वर्तमान घटनाओं के लिए देश के राष्ट्रपति को मोक्ष में ज्ञान दे देंगे.



2 तीमुथियुस 3:15

  और तुझे पता है कि तू बचपन से ही पवित्र शास्त्रों को भी जानता है। वे तुझे उस विवेक को दे सकते हैं जिससे मसीह यीशु में विश्वास के द्वारा छुटकारा मिल सकता है।

No comments:

Post a Comment