Translate

Friday, July 19, 2013

एक अच्छे कार्यकर्ता

मैं एक अच्छे कार्यकर्ता होने की इच्छा. कभी कभी मैं काम नहीं करना चाहते, लेकिन मैं काम करेंगे. मैं आलसी हूँ जब भगवान ने मुझे मदद मिलती है. कभी कभी सुबह में, मैं जगा और मैं अपने काम से घृणा. तो फिर मैं एक ईसाई कार्यक्रम को सुनने के. ईसाई कार्यक्रम मेरी आत्मा में मदद मिलेगी.

आलसी कार्यकर्ता काम नहीं करेगा. वे इसके लिए काम बिना पैसे चाहिए. वे जगा और वे सो जाओ. वे काम करने के लिए नहीं जाना होगा. मैं एक आलसी कार्यकर्ता हो सकता है, लेकिन भगवान ने मुझे मदद मिलेगी.

कई लोगों को एक स्वतंत्र सरकार की योजना चाहते हैं और काम नहीं. उन लोगों को काम करने की जरूरत है. कार्य लोगों को फायदा हो सकता है. एक नौकरी के परीक्षणों व्यक्ति के चरित्र को विकसित कर सकते हैं. मैं उसे करने के लिए पर कॉल करते हैं तो भगवान उसकी इच्छा के मेरे अनुरूप है. तो काम आत्मा के लिए अच्छा है. हम अपने काम में भगवान काम और सम्मान की जरूरत है.



नीतिवचन 10:5

 गर्मियों में जो उपज को बटोर रखता है, वही पुत्र बुद्धिमान है; किन्तु जो कटनी के समय में सोता है वह पुत्र शर्मनाक होता है।

No comments:

Post a Comment