Translate

Saturday, July 20, 2013

तथ्य और आंकड़े

हम कई विषयों पर ध्यान केंद्रित. हम तथ्यों और आँकड़ों सुनाना कर सकते हैं. हम जानकारी याद करने के लिए हमारे समय का उपयोग करें. लोग कई बातों को याद कर सकते हैं, यह अद्भुत है.

मैं खेल से प्यार है कि कुछ दोस्त हैं. वे अपनी टीमों से हर आंकड़ा सुनाना कर सकते हैं. वे जो सबसे अच्छा और सबसे खराब खिलाड़ी और कारण है समझाओ. मैं खिलाड़ियों के बारे में पूछते हैं तो मेरा खेल ज्ञान सीमित है.

मैं फिल्मों से प्यार है कि कुछ दोस्त हैं. वे सप्ताह में कई फिल्में देखना. वे अपने पसंदीदा अभिनेता है और वे एक पेशेवर की तरह फिल्मों का वर्णन. मैं एक फिल्म ब्लॉग है कि एक दोस्त है. मैं एक फिल्म देखेंगे जब मैंने इसे पढ़ा तो वह अच्छा लिखते हैं.

मैं खबर है कि प्यार कुछ दोस्त हैं. वे खबर से हर शब्द की जांच. वे कहानियों को समझने की कोशिश. वे कंप्यूटर और उनके फोन पर खबर पढ़ें. वे समाचारों के बारे में लोगों को बहस करने के लिए प्यार करता हूँ. उन्होंने सूचित किया जाना पसंद है.

ज्ञान अच्छा है जीवन के हर क्षेत्र के बारे में अच्छा है. दुखद बात यह है. हम हमारे दिल में बाइबिल नहीं है. हम भगवान और बाइबल के लिए समय नहीं है क्योंकि हम महत्वपूर्ण बाइबिल कविता नहीं कर सकते हैं.

मैं बाइबल पर ध्यान केंद्रित करने और अपने दिल में डाल करने की आवश्यकता है. बाइबल मुझे पाप से बचने में मदद करता है. मैं एक पाप समस्या है, मैं पाप की तरह. मैं बाइबिल के साथ इस समस्या से निपटने की जरूरत है. हम बाइबल पढ़ने की जरूरत है तो कई बार हम एक दिन में तीन बार खाना खाते हैं.

बाइबल अपनी आत्मा में है जब जीवन लेकिन मुद्दों में ला सकता है. बाइबल कि व्यक्ति का आधार है तो आत्मा, उत्तर और ज्ञान होगा. आप बाइबल पर ध्यान केंद्रित करने या आप अपने जीवन में बाइबिल की उपेक्षा न करें?



कुलुस्सियों 3:16

  अपनी सम्पन्नता के साथ मसीह का संदेश तुम में वास करे। भजनों, स्तुतियों और आत्मा के गीतों को गाते हुए बड़े विवेक के साथ एक दूसरे को शिक्षा और निर्देश देते रहो। परमेश्वर को मन ही मन धन्यवाद देते हुए गाते रहो।

No comments:

Post a Comment