Translate

Sunday, July 14, 2013

तुम स्वतंत्रता के लिए है?

एक लोकप्रिय विषय स्वतंत्रता है. मैं हर किसी को आजादी चाहता है कि विश्वास करते हैं. कैसे हम स्वतंत्रता प्राप्त है. आजादी के एक लाख से विचार कर रहे हैं. राष्ट्रीय शिक्षा सच्ची स्वतंत्रता सिखाना नहीं है.

मैंने अपने जीवन में स्वतंत्रता है. मुझे लगता है मुझे विश्वास है क्योंकि स्वतंत्र हूँ और यीशु के शब्दों का पालन करें. मैं यीशु के शब्दों पर विश्वास है और मैं अपने शब्दों को याद है. मैं यीशु ट्रिनिटी में दूसरे व्यक्ति का मानना ​​है. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति की इच्छा है, मानव जाति के लिए अनुग्रह देता है.

आप एक ईसाई हैं तो आप स्वतंत्रता है. आप यीशु के शब्दों को समझने की जरूरत है. हर दिन आप यीशु के शुद्ध शब्द पढ़ने की जरूरत है. वे मानते हैं और पालन नहीं करते क्योंकि दुनिया स्वतंत्रता समझ में नहीं आता.

एक ईसाई कानून द्वारा लेकिन पार की कृपा से बच नहीं है. एक व्यक्ति को अपने पापों से पश्चाताप और यीशु के मार्ग का अनुसरण करने की जरूरत है. मैं यीशु की जरूरत है ताकि हर रोज मैं पाप. यीशु ने मेरी आत्मा को साफ कर सकते हैं. मैं यीशु के शब्दों पर ध्यान नहीं देते तो पाप, मेरे जीवन को नियंत्रित कर सकते हैं. ईसाइयों यीशु के शब्दों का पालन की जरूरत है, लेकिन किसी को भी कानून लेकिन यीशु के क्रूस नहीं बचा है.

पाप पर एक सोचा नहीं है. वे अच्छे लोग हैं कि बहुत से लोग. उन्होंने कहा कि वे कानून का पालन करें और वे यीशु की जरूरत नहीं है कहना. इस व्यक्ति पाप का गुलाम है. केवल पवित्र आत्मा एक व्यक्ति को मुक्त कर सकते हैं. पवित्र आत्मा ट्रिनिटी के तीसरे व्यक्ति है.

एक व्यक्ति वह पापी है कि एहसास है. तब एक व्यक्ति को अपने पापों से पश्चाताप और यीशु की दया में विश्वास कर सकते हैं. यीशु के अनुग्रह में है कि एक व्यक्ति को भगवान का कानून से बाध्य नहीं है, लेकिन भगवान की कृपा पिता की इच्छा करना एक इच्छा डाल देंगे.

लोग यीशु की कृपा से बच लेकिन हम यीशु के वचन ध्यान की जरूरत है. अपनी माँ आप के लिए अच्छा है, तो आप अपनी माँ की सेवा करना चाहते हैं. अपनी माँ के लिए आपकी सेवा एक सेवा है और नहीं एक कर्तव्य है. यह ईसाई जीवन में एक ही बात है.



यूहन्ना 8:31-36

 

31 सो यीशु उन यहूदी नेताओं से कहने लगा जो उसमें विश्वास करते थे, “यदि तुम लोग मेरे उपदेशों पर चलोगे तो तुम वास्तव में मेरे अनुयायी बनोगे। 32 और सत्य को जान लोगे। और सत्य तुम्हें मुक्त करेगा।”
33 इस पर उन्होंने यीशु से प्रश्न किया, “हम इब्राहीम के वंशज हैं और हमने कभी किसी की दासता नहीं की। फिर तुम कैसे कहते हो कि तुम मुक्त हो जाओगे?”
34 यीशु ने उत्तर देते हुए कहा, “मैं तुमसे सत्य कहता हूँ। हर वह जो पाप करता रहता है, पाप का दास है। 35 और कोई दास सदा परिवार के साथ नहीं रह सकता। केवल पुत्र ही सदा साथ रह सकता है। 36 अतः यदि पुत्र तुम्हें मुक्त करता है तभी तुम वास्तव में मुक्त हो। मैं जानता हूँ तुम इब्राहीम के वंश से हो।

No comments:

Post a Comment