Translate

Saturday, February 21, 2015

एक व्यक्ति के जीवन में कार्रवाई

एक व्यक्ति को एक अन्य व्यक्ति के जीवन की जांच करने और उस व्यक्ति के जीवन के लिए महत्वपूर्ण है क्या महसूस कर सकते हैं।
अमीर होने की इच्छा है कि कई लोग हैं। वे अपने परिवार, दोस्तों और भगवान को त्यागना होगा।
मैं अपने तरीके बुराई कर रहे हैं कि समझ सकते हैं और उस व्यक्ति को अपने हृदय में भगवान को अस्वीकार कर देंगे।
मैं मूर्ख बातों के बाद की तलाश है और यीशु के बारे में भूल जाते हैं जब बार कर रहे हैं।
मेरे दिल में यीशु पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, तो अपने तरीके प्रभु को भाता है। मैं अपने ज्ञान के साथ ऐसा नहीं कर सकते, लेकिन मैं प्रभु को प्रस्तुत करते हैं।
कई सवाल एक व्यक्ति प्रभु के लिए प्रस्तुत कैसे एक कर रहे हैं।
मानव जाति एक पापी स्वभाव है। एक व्यक्ति तो उस व्यक्ति पापी स्वभाव नियंत्रण यीशु को स्वीकार नहीं किया है।
पापी उनके पाप से फंस जाएगा और उनके तरीकों से बुराई हो जाएगा।
एक व्यक्ति तो अपने पापों से नफरत करने लगते हैं, तो वे अपने पापों से पश्चाताप करने की जरूरत है। यीशु ने एक परिपूर्ण जीवन रहते थे और मानव जाति के पापों के लिए क्रूस पर मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि हमारा पापों के लिए एकदम सही बलिदान था। उन्होंने कहा कि मृतकों में से उठी।
एक व्यक्ति यीशु उनके पापों को क्षमा करेंगे कि विश्वास है तो उस व्यक्ति को एक नया दिल होगा।
पवित्र आत्मा हर किसी के साथ संचार। ईसाई पवित्र आत्मा को सुनेंगे।
मैं हर किसी के लिए एक चेतावनी है। एक ईसाई उनकी आत्मा में पवित्र आत्मा हो सकता है, लेकिन है कि ईसाई जिद्दी बन सकता है जब कई बार ऐसा हो जाएगा।
इस पढ़ा है और यीशु का अनुयायी है कि एक व्यक्ति है। तो फिर तुम भगवान पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।



नीतिवचन 14:2

  जिसकी राह सीधी—सच्ची हो, आदर के साथ वह यहोवा से डरता है, किन्तु वह जिसकी राह कुटिल है, यहोवा से घृणा करता है।

No comments:

Post a Comment