Translate

Sunday, February 15, 2015

अच्छे माता-पिता

एक अच्छे माता पिता अपने बच्चों को प्यार करेंगे। अपने बच्चों को सही नहीं होगा; इसलिए, माता पिता के अनुशासन की जरूरत है। माता पिता के कमजोर या मजबूत किया जा सकता है।

कई माता पिता अपने बच्चों को किसी भी सजा के बिना बुराई करने की अनुमति देगा इस बच्चे को चोट लगी होगी। बच्चे के भविष्य में एक समस्या नहीं होगी। यह माता-पिता को अपने बच्चों से नफरत करता है

एक अच्छे माता पिता अपने बच्चों को सिखाना होगा। अच्छे माता पिता अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छा करना चाहता है। वे अगली पीढ़ी के लिए एक बेहतर जीवन चाहते हैं। यह वह जगह है बच्चे के ज्ञान में सुधार करने के लिए अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की आवश्यकता है।

भगवान का सबसे अच्छा माता पिता है। वह एक महान जीवन है उनके अनुयायियों चाहता है। वे बेकार की बातें कर रहे हैं अगर वह अपने अनुयायियों को सही होगा। आप यीशु के अनुयायी हैं, तो आप उसे सुनने की जरूरत है।

आप यीशु को स्वीकार नहीं किया है, तो आप भगवान के एक बच्चे नहीं हैं। आप अपने पापों से पश्चाताप और उसे पालन करने की आवश्यकता है वह अपने पापों के लिए क्रूस पर मृत्यु हो गई। यीशु के क्रूस के स्वर्ग में पुल है।



नीतिवचन 13:24

 जो अपने पुत्र को कभी नहीं दण्डित करता, वह अपने पुत्र से प्रेम नहीं रखता है। किन्तु जो प्रेम करता निज पुत्र से, वह तो उसे यत्न से अनुशासित करता है।

No comments:

Post a Comment