Translate

Friday, February 20, 2015

नायक सम्मान प्राप्त करेंगे

अब्राम प्रमुख समस्याओं से अपने भतीजे को बचाया। सदोम के राजा ने अब्राम को धन्यवाद दिया करना चाहता था।

अब्राम भगवान या खुद के लिए धन्यवाद दिया जा सकता था।

मसीह के अनुयायी एक अच्छा जीवन जीना चाहिए एक व्यक्ति अच्छे कर्म करता है, ताकि अन्य लोगों को ईसाई प्रशंसा करेंगे ईसाई भगवान या आत्म-स्तुति को सम्मान दे सकते हैं।

मैं इस विचार को स्वीकार करने के लिए की जरूरत है। मैं अपने आप को महिमा देने के लिए और भगवान का सम्मान करने के लिए मना कर दिया है जब बार कर रहे हैं

लोग भगवान की स्तुति करने के लिए और लोगों को अपने अहंकार की प्रशंसा नहीं करना चाहिए की जरूरत है।

मैं एक पापी था जब यीशु ने मुझे प्यार करता था। मैं उसे खारिज कर दिया, लेकिन वह मुझसे प्यार करता है कई बार जब थे।

मैं यीशु के लिए सभी मेरे जीवन देने की जरूरत है



No comments:

Post a Comment