Translate

Friday, February 27, 2015

झूट से भरा

लोग इस जीवन में गवाह हैं। हम अनुभव है और हम अन्य लोगों को समझाने की बातें

इस जीवन में मुद्दों की जाएगी। एक व्यक्ति झूठ या सच्चा हो सकता है।

एक व्यक्ति ईमानदार है, तो उस व्यक्ति को सच बोलने जाएगा। मैं ईमानदारी से अच्छा है विश्वास करते हैं।

मुझे लगता है मैं यीशु का अनुयायी हूं क्योंकि ईमानदार होने की जरूरत है लोग मेरे जीवन का परीक्षण कर रहे हैं।

बेईमान रहता है कि यीशु के कई अनुयायियों कर रहे हैं। उनके शब्दों और कार्यों के झूठ से भरे हुए हैं

मुझे लगता है हम हमारे जीवन की जांच करने की जरूरत है ताकि हर आस्तिक एक पाखंडी हो सकता है कि विश्वास करते हैं।

परमेश्वर ने अपने अनुयायियों को पुरस्कार दे देंगे। वफादार अनुयायी महान पुरस्कार प्राप्त होगा। एक व्यक्ति यीशु का अनुसरण करता है तो अनुयायी यीशु का सम्मान करना चाहिए

एक व्यक्ति यीशु का पालन नहीं करते हैं, तो उस व्यक्ति को यीशु का पालन कर सकते हैं। हर कोई एक पापी है लेकिन मसीह तो हम स्वर्ग में जा सकते हैं क्रूस पर मृत्यु हो गई। हम पश्चाताप तो हम स्वर्ग में जाना है और इस जीवन में एक उद्देश्य हो सकता है।



नीतिवचन 14:5


  एक सच्चा साक्षी कभी नहीं छलता है किन्तु झूठा गवाह, झूठ उगलता रहता है।

No comments:

Post a Comment