Translate

Monday, February 23, 2015

दिल से शब्द

मानव हृदय शब्दों में बात करेंगे एक व्यक्ति को शब्दों के उपयोग से दिल की हालत समझ सकता हूँ। लोगों को या लोगों को शाप कि बुरे शब्द को आशीर्वाद देता है कि अच्छा शब्द नहीं हो सकता है।

मैं यीशु का पालन नहीं करते हैं, तो मेरी इच्छा में वृद्धि को गर्व है। मैं घमंडी शब्दों की बात करेंगे मैं अपने जीवन पदोन्नत करना होगा और मैं मसीह पदोन्नत नहीं किया जाएगा।

मैं अपने दिल में गर्व है जब भगवान मेरे साथ खुश नहीं है। मैं प्रार्थना करता हूँ और बाइबल पढ़ने के लिए नहीं है, तो मैं अपने अहंकार पर ध्यान दिया जाएगा। मेरे अहंकार भगवान है जब मैं परमेश्वर की महिमा नहीं कर सकते।

मैं अपने दिल को बदलने के लिए भगवान से पूछना तो मैं प्रभु का सम्मान करेंगे मैं उसे सम्मान अगर भगवान, मुझे इनाम देंगे।

मैं प्रार्थना करता हूँ और मेरे दिल में बाइबल को याद करने की जरूरत है।

एक व्यक्ति यीशु पर ध्यान केंद्रित नहीं है तो दिल गौरव में वृद्धि होगी। वे अहंकार में भरोसा करेंगे और भगवान इस लिए नहीं चाहता है

वह उसे करने के लिए उनके जीवन प्रस्तुत करने के लिए मानव जाति चाहता है, तो भगवान ने मानव जाति बदल सकते हैं।



नीतिवचन 14:3

  मूर्ख की बातें उसकी पीठ पर डँडे पड़वाती है। किन्तु बुद्धिमान की वाणी रक्षा करती है।

No comments:

Post a Comment