Translate

Monday, June 10, 2013

टिम Tebow और ओबामा

कुछ लोगों के लिए लोकप्रिय हैं. लोग राष्ट्रपति और एथलीटों का सम्मान. प्रसिद्ध लोगों को वे पालन कि कुछ विचार किया है. टिम Tebow एक विश्वास प्रणाली है. ओबामा एक विश्वास प्रणाली है. यह ओबामा और टिम Tebow मानना ​​है कि कोई फर्क नहीं पड़ता. जीवन यीशु का पालन के बारे में है. टिम Tebow यीशु के बाद और मैं ओबामा के लिए प्रार्थना करते हैं.
मैं यीशु और बाइबिल का पालन करें. बाइबल मुझे इस जीवन में ज्ञान देता है. मैं यूट्यूब पर कई कार्यक्रमों में सुना है और भ्रमित हो, लेकिन बाइबिल मुझे भ्रमित कभी नहीं. बाइबल हमेशा के लिए सच है. आदमी और आदमी के विचार फीका करना होगा याद रखें कि लेकिन बाइबिल नहीं होगा. भगवान महान न्यायाधीश है. प्रभु का भय ज्ञान की शुरुआत है. भगवान मेरे रक्षक है.



भजन संहिता 119:98

 हे यहोवा, तेरे आदेशों ने मुझे मेरे शत्रुओं से अधिक बुद्धिमान बनाया।
    तेरा विधान सदा मेरे साथ रहता है।

 

 

2 तीमुथियुस 3:15

 और तुझे पता है कि तू बचपन से ही पवित्र शास्त्रों को भी जानता है। वे तुझे उस विवेक को दे सकते हैं जिससे मसीह यीशु में विश्वास के द्वारा छुटकारा मिल सकता है।

No comments:

Post a Comment