Translate

Thursday, June 27, 2013

पैसे यहाँ है

लोग पैसे से प्यार और ईमानदार जीवन समझौता. मैं खबर पढ़ने के लिए और मेरे शहर में कई समस्याओं के बारे में पढ़ा. बेईमान धन हमेशा के लिए नहीं है. हर पाप न्यायाधीश होंगे. यह कुछ लोगों के लिए एक अच्छा जीवन पाप और हो सकता है कि लगता है. वे बहुत सारा पैसा है और वे एक अच्छा जीवन है.

सच तो यह है. बेईमानी से मिला खजाना धन में पाप, क्योंकि हमेशा के लिए पिछले नहीं होगा. भगवान पाप न्याय करेगा और अपराध में कोई इनाम है. आप बेईमान पैसा है, एक व्यक्ति माफी की जरूरत है. भगवान अपने पापों का तुम्हें माफ कर सकते हैं. यह आपके दिल में भगवान के जीवन के लिए एक इच्छा यह आवश्यकता होती है.

एक व्यक्ति धर्मी जीवन की इच्छा है तो भगवान ने उन्हें पुरस्कृत करेंगे. मैं अपने दिल में यीशु है. पवित्र आत्मा मेरे जीवन में रहते हैं. यह दुनिया सच्चाई से नफरत करता है, लेकिन यह पता है क्योंकि ईसाई जीवन कठिन है कि सच है. भगवान उनके अनुयायियों में मदद मिलेगी है. कुछ ईसाई यीशु लेकिन स्वर्ग उनके लिए इंतजार कर रहा है के लिए मर जाएगा.

पाप जीवन को नष्ट कर देगा लेकिन धर्मी जीवन जीवन दे देंगे. भगवान नया जीवन और हमेशा के लिए है कि एक जीवन देता है. मैं यीशु और भगवान ने मुझे इनाम के लिए रहते हैं. मैं यीशु का पालन करें और ऐसा करते हैं तो बाइबल क्या कहती है. मेरा खजाना हमेशा के लिए है.



नीतिवचन 10:2

 बुराई से कमाये हुए धन के कोष सदा व्यर्थ रहते हैं! जबकि धार्मिकता मौत से छुड़ाती है।

No comments:

Post a Comment