Translate

Friday, June 14, 2013

सुंदर पागलपन

कई बार अनैतिक महिला ध्यान दिया. एक आदमी की इच्छा सेक्स तो अनैतिक महिला अच्छा है. अनैतिक महिला विश्वासघाती पुरुषों के लिए कहते हैं.
विश्वासघाती पुरुषों को इस बारे में सोचना: संभोग नुकसान नहीं होगा, लेकिन वे धोखा कर रहे हैं. वेश्या बेईमान आदमी को मार देंगे.
बाइबिल हर किसी को यह चेतावनी दी है. औरत को एक अलग सड़क की जरूरत है. महिला के जीवन में पवित्रता है और यौन पाप त्याग करने की आवश्यकता है. यीशु ने एक नया दिल बना सकते हैं.
बेईमान आदमी यौन इच्छा पर नियंत्रण की जरूरत है. पवित्र आत्मा यौन इच्छा और शुद्ध जीवन के लिए इच्छा के वश में कर सकते हैं. शुद्ध जीवन पवित्र आत्मा में है. वे पवित्र आत्मा को अस्वीकार अगर पुरुष, एक पवित्र जीवन नहीं जी सकता. दुनिया का आदमी, बाइबिल और पवित्र आत्मा के इस विचार घृणा करेंगे.



नीतिवचन 9:13-18

 

13 दुर्बुद्धि ऐसी स्त्री है जो बातें बनाती और अनुशासन नहीं मानती। उसके पास ज्ञान नहीं है। 14 अपने घर के दरवाजे पर वह बैठी रहती है, नगर के सर्वोच्च बिंदु पर वह आसन जमाती है। 15 वहाँ से जो गुज़रते वह उनसे पुकारकहती, जो सीधे—सीधे अपनी ही राह पर जा रहे; 16 “अरे निर्बुद्धियों! तुम चले आओ भीतर” वह उनसे यह कहती हैजिनके पास भले बुरे का बोध नहीं है, 17 “चोरी का पानी तो, मीठा—मीठा होता है, छिप कर खाया भोजन, बहुत स्वाद देता है।” 18 किन्तु वे यह नहीं जानते कि वहाँ मृतकों का वास होता है और उसके मेहमान कब्र में समाये हैं!

No comments:

Post a Comment