Translate

Friday, June 28, 2013

जीवन कठिन है, तो आप को समझने की जरूरत

मुझे आशा है कि महत्वपूर्ण है. मैंने कई लोगों से बात करते हैं और वे आशा की कमी है. आदमी के विचार को खाली है. मैं हमेशा से यह सुना है, अपने आप में विश्वास है. मैं मैं बेकार की बातें करते हैं तो अपने आप में उम्मीद करते हैं. आशा है कि अपने आप में विश्वास नहीं है.

लोगों को उम्मीद है कि पैसा लगता है. आप किराए का भुगतान कर सकते हैं क्योंकि पैसा आप कर सकते हैं. पैसे तुम हमेशा के लिए आशा नहीं दे सकता. पैसे तुम शांति नहीं दे सकता. कुछ भी नहीं पैसे के साथ क्या गलत है, लेकिन इसे आप आशा और शांति नहीं ला सकते. लाइफ मुद्दा है और पैसा हर समस्या का समाधान नहीं कर सकते.

लोग राजनीति में विश्वास है. मैं सरकार के लिए महत्वपूर्ण है और लोगों को वोट देना चाहिए. मैं सरकार असली सच में शासन करना चाहिए. सरकार हमेशा के लिए है कि आशा देना नहीं है. मनुष्य हमेशा समस्याएं हैं. आशा है कि राजनीति से भी बड़ा है. लोग पाप है और राजनीतिक बात माफी में मदद नहीं करता है.

लोग एक औरत या आदमी के साथ एक रिश्ता इच्छा. वे प्यार में विश्वास करते हैं. समस्या यह है, आदमी एक व्यक्ति को पूरा नहीं कर सकते हैं. यह शादी करने के लिए अच्छा है लेकिन यदि आपके पति आप पूरा नहीं कर सकते. उस शादी में होना चाहिए किया जा रहा है. बहुत से लोग इस किया जा रहा से बचें. यह कहा जा रहा आशा दे सकते हैं.

यह कहा जा रहा यीशु है. यीशु लाता मदद करता है. उन्होंने कहा कि आप को पूरा करने की इच्छा है लेकिन एक व्यक्ति उसके पास जाने की जरूरत है. हम अपने आप से इनकार करते हैं और यीशु और बाइबिल को चालू करना होगा. वैनिटी बाइबिल जीवन को नकार, यह है. एक व्यक्ति तो वे सच आशा नहीं होगा कि करता है. आप वास्तविक इच्छा है तो अपने जीवन में यीशु को स्वीकार उम्मीद है. हम पृथ्वी पर स्वर्ग का अनुभव है और स्वर्ग में जा सकते हैं.

दुखद खबर यह है. इस पढ़ता है कि कई लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे. मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रहा हूँ. बाइबिल असली है और बाइबिल में उम्मीद नहीं है. आप बाइबल में विश्वास करते हैं. आप यीशु को स्वीकार करने और उसके बाद आप शुद्ध आशा है उसे पालन करेंगे. सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है, लेकिन जो इसे अस्वीकार लोग. व्यक्ति यीशु धरती पर स्वर्ग का अनुभव कभी नहीं होगा अस्वीकार और पाप का कोई माफी नहीं है. पाप नरक की ओर जाता है और कोई उम्मीद नहीं है.



रोमियों 15:4

 हर वह बात जो शास्त्रों में पहले लिखी गयी, हमें शिक्षा देने के लिए थी ताकि जो धीरज और बढ़ावा शास्त्रों से मिलता है, हम उससे आशा प्राप्त करें।

No comments:

Post a Comment