Translate

Wednesday, June 26, 2013

मैं समलैंगिक विवाह को देखते हैं

मैं समलैंगिक विवाह को देखते हैं, यह मुझे बहुत दुःख होता है. लोग पाप से प्यार है. आप अपने जीवन में बाइबिल सत्य नहीं है तो पाप अच्छा लगता है. इंटरनेट कहानी पापी स्वभाव और पापी जीवन से प्यार है. इंटरनेट समलैंगिक विवाह के मुद्दे से भरा है.

पाप मानव आत्मा को दर्द होता है. एक व्यक्ति एक समलैंगिक है, जब पाप आत्मा को नष्ट कर. इस पाप मेरे संस्कृति में एक जीवन शैली कहा जाता है. मुझे लगता है वे बाइबिल सत्य और यीशु प्यार करेंगे कि समलैंगिकों के लिए प्रार्थना करते हैं. समलैंगिकों उनके पाप से पश्चाताप और यीशु में विश्वास करने की जरूरत है. भगवान आत्मा को चंगा कर सकते हैं.

बहुत से लोग समलैंगिक विवाह का समर्थन और बाइबिल विचारों को अस्वीकार. नरक का विचार एक लोकप्रिय विषय नहीं है बल्कि यह एक असली जगह है. कई लोगों को अपने विचारों से प्यार है और इस पर विश्वास: भगवान बेवकूफ है. भगवान व्यक्ति जीवन में प्रवेश करना चाहते हैं. बहुत से लोग पश्चाताप के बारे में बात करते हैं. पश्चाताप अपने जीवन बदल रहा है, लोग बाइबिल सत्य प्यार की जरूरत है. लोग जीवन के परिवर्तन केवल पश्चाताप की प्रार्थना कहने की जरूरत नहीं है.

मेरा देश पाप से भरा है. हम यीशु पश्चाताप और विश्वास की जरूरत है. संस्कृति इच्छा यीशु का पालन करने के लिए यदि यीशु, संस्कृति उद्धार होगा. समलैंगिक विवाह से ज्यादा बड़ा मुद्दा यह है, लोगों को समझने और बाइबिल का पालन करने की आवश्यकता है. हम भगवान के फैसले के पात्र हैं, लेकिन हम अपने पापों से पश्चाताप करने की जरूरत है.

चर्च हमारे पाप से पश्चाताप और यीशु के जीवन को दिखाने की जरूरत है. यीशु का पालन नहीं करता है कि संस्कृति पश्चाताप और यीशु का पालन करने की आवश्यकता है. भगवान फैसले के दिन पर महान जज हो जाएगा लेकिन वह यीशु में एक क्षमा प्रदान करते हैं.



.

यूहन्ना 20:30-31

 

30 यीशु ने और भी अनेक आश्चर्य चिन्ह अपने अनुयायियों को दर्शाए जो इस पुस्तक में नहीं लिखे हैं। 31 और जो बातें यहाँ लिखी हैं, वे इसलिए हैं कि तुम विश्वास करो कि यीशु ही परमेश्वर का पुत्र, मसीह है। और इसलिये कि विश्वास करते हुए उसके नाम से तुम जीवन पाओ।

No comments:

Post a Comment