Translate

Thursday, June 6, 2013

दुखद जीवन (हर किसी को होता है)

मैं इस जीवन हमेशा सही है कि कहने के लिए प्यार होता. जीवन खुशी से भरा है, लेकिन जीवन दर्द से भरा है. दर्द दुनिया में प्रवेश तो आदम ने पाप किया है. हम हमारे जीवन में दु: ख के समय के लिए एडम शुक्रिया अदा कर सकते हैं. भगवान इस इच्छा नहीं था, लेकिन आदमी बाइबिल और उसके खिलाफ विद्रोह करना चाहते हैं.

बुरी बातें मेरे जीवन में होते हैं, मैं भगवान के प्यार के लायक नहीं है, लेकिन वह मुझे प्यार करता है. कई बार मैं क्योंकि मेरे पाप का बुरा चीजों का अनुभव है लेकिन भगवान मुझे माफ कर. मैं अपने पापों से पछतावा है और यीशु का पालन करें. वह हमेशा मुझे आराम.

कभी कभी हम पीड़ित हैं और हम इसे समझा नहीं सकता. हम अच्छा करते हैं जब बुरी चीजें भी होती हैं. मैं पीड़ित जब यीशु ने मुझे आराम. लोगों को सताना मुझे या एक मौत होती है जब मैं पीड़ित हैं. बाइबिल मेरी आत्मा को आराम. मैं समस्या है लेकिन मुझे खुशी है. घटनाओं बुरा है, भले ही एक व्यक्ति खुशी हो सकता है क्योंकि खुशी खुशी की तुलना में बेहतर है.

यीशु पर ध्यान दें और वह आपको खुशी दे देंगे.



भजन संहिता 119:50

 मैं संकट में पड़ा था, और तूने मुझे चैन दिया।
    तेरे वचनो ने फिर से मुझे जीने दिया।

No comments:

Post a Comment