Translate

Sunday, June 23, 2013

महान प्रेम कहानी


 कई लोगों को एक महान प्रेम कहानी से प्यार है. हॉलीवुड मोचन प्यार की कहानी प्यार करता है. तो मदद की जरूरत है कि एक व्यक्ति को एक अन्य व्यक्ति क्योंकि प्यार के जरूरतमंद व्यक्ति में मदद करता है. मैं एक मोचन संदेश है कि कहानियों प्यार करता हूँ.

सबसे बड़ा प्रेम कहानी यीशु के बारे में है. यीशु परमेश्वर का वचन है और वह छुड़ाना रहता है. हम मुसीबत में हैं तो हम ने पाप किया है. हम समाचार पत्रों में पढ़ा है और फिर हम मुसीबत में हैं एहसास करने की जरूरत है.

एक पाप नरक की ओर जाता है और पाप की समस्याओं का कारण बनता है. वे कई समस्याएं हैं तो दुनिया पाप से भरा है. भगवान पाप की तरह नहीं है, लेकिन वह लोगों को प्यार करता है. इसलिए वह क्रूस पर मृत्यु हो गई और मौत के खिलाफ जीता. वह हमारे लिए हमारी जगह ले ली ताकि वह क्रूस पर एक सही व्यक्ति की मृत्यु हो गई.

कुछ हर किसी वजह से पार का स्वर्ग जा रहा है कि लगता है. वे विश्वास करते हैं और यीशु में पश्चाताप जब लोग स्वर्ग में जा सकते हैं. एक व्यक्ति पाप से यीशु और पश्चाताप में विश्वास रखता है तो वे स्वर्ग के लिए जा रहे हैं. लोग सिर्फ एक प्रार्थना प्रार्थना, यीशु में एक परिवर्तन जीवन की आवश्यकता है किसी को स्वर्ग में जाना नहीं पड़ता. लोग समझते हैं और बाइबल पढ़ने की जरूरत है. हमारे पापी स्वभाव के खिलाफ बाइबिल लड़ाई.


यूहन्ना 15:13

 बड़े से बड़ा प्रेम जिसे कोई व्यक्ति कर सकता है, वह है अपने मित्रों के लिए प्राण न्योछावर कर देना।

 

 

यूहन्ना 17:17

 सत्य के द्वारा तू उन्हें अपनी सेवा के लिये समर्पित कर। तेरा वचन सत्य है।

No comments:

Post a Comment