Translate

Friday, June 7, 2013

बुद्धि की परीक्षा

बुद्धि का सच परीक्षण क्या है? एक कॉलेज की डिग्री एक व्यक्ति बुद्धिमान होता है? अन्य भाषाओं में बात कर एक व्यक्ति बुद्धिमान होता है? बुद्धि की कसौटी यह है.
तुम भगवान के एक स्वस्थ डर है? आप यीशु के लिए रह रहे हैं? भगवान सब कुछ देखता है और हम भगवान के प्रति जवाबदेह हैं. एक व्यक्ति के पाप के लिए या भगवान के लिए रह सकते हैं.
आप यीशु स्वीकार कर लिया है, तो आप एक शुद्ध जीवन के लिए है? अपने विचार कैसा है? पाप पर आधारित है और पाप कर रही है? अपने विचारों को यीशु प्यार और यीशु के बारे में लोगों को बताने के आधार पर?
आप यीशु को खारिज कर रहे हैं? आपको यह पता है? भगवान तुम्हें प्यार करता है और सबसे अच्छा जीना चाहते हैं. पाप सुखद लगता है, लेकिन यह आत्मा के लिए जहर है.
यह ईसाई संस्कृति में कई भगवान के डर की कमी लग रहे हैं. वे पश्चाताप करने की जरूरत है.
यह मनुष्य की संस्कृति शुद्ध जीवन से नफरत करने लगते हैं. भगवान इस दुनिया का न्याय करेगा. मैं बुरी खबर है. एक पाप नरक में जाने को बढ़ावा देने. हम उस जगह से बचने के लिए पश्चाताप करने की जरूरत है.



नीतिवचन 9:10-12

 

10 यहोवा का आदर करना सुबुद्धि को हासिल करने का पहिला कदम है, यहोवा का ज्ञान प्राप्त करना समझबूझ को पाने का पहिला कदम है। 11 क्योंकि मेरे द्वारा ही तेरी आयु बढ़ेगी, तेरे दिन बढ़ेंगे, और तेरे जीवन में वर्ष जुड़ते जोयेंगे। 12 यदि तू बुद्धिमान है, सदबुद्धि तुझे प्रतिफल देगी। यदि तू उच्छृंखल है, तो अकेला कष्ट पायेगा।

No comments:

Post a Comment