Translate

Monday, June 17, 2013

दुनिया नहीं खाना, भूख के लिए इलाज नहीं है

वे खाना नहीं है क्योंकि बहुत से लोग मर जाते हैं. कई लोगों को मानवता की मदद करने की इच्छा. वे भोजन कर सकते हैं ताकि वे देशों की मदद. मुझे यह अच्छा लगता है कि. यह जीवन देता है क्योंकि भोजन महत्वपूर्ण है क्योंकि लोगों को खाने की जरूरत है.

मैं खाना खाने के लिए और मुझे भूख नहीं है क्योंकि मैं संतुष्ट हूं. मैं हर किसी को एक अच्छा नाश्ता कर सकते हैं कि प्रार्थना करते हैं.



आत्मा में एक समस्या है. बहुत से लोग खाना खाने लेकिन अभी भी भूख है. वे आध्यात्मिक भोजन की जरूरत है, इसलिए मैं इस समस्या में मदद कर सकते हैं. यीशु और बाइबिल आत्मा खिलाती है. दुनिया कचरा भोजन प्रदान करते हैं, इस भोजन मानव आत्मा को कैंसर का कारण बनता है, लेकिन आध्यात्मिक भोजन आत्मा की भूख से बचाता है.



कई एक व्यक्ति या बात आत्मा को संतुष्ट कर सकते हैं. केवल यीशु ने एक व्यक्ति को पूरा कर सकते हैं. सबसे अच्छा व्यक्ति एक व्यक्ति को पूरा नहीं कर सकते हैं. वह मेरे जीवन पूरा करता है क्योंकि मैं यीशु का पालन करें. हर दिन मैं बाइबिल खाते हैं और यह मेरी आत्मा को पूरा. अपनी आत्मा को भूख लगी है? केवल यीशु मानव आत्मा को संतुष्ट कर सकते हैं.



यीशु परमेश्वर और उद्धारकर्ता है. व्यक्ति बाइबिल का शुद्ध जीवन को पापी जीवन से परिवर्तन की इच्छा है तो वह दुनिया फ़ीड कर सकते हैं. मैं आप शुद्ध जीवन नहीं है और पापी जीवन की इच्छा है कि प्रार्थना करते हैं.



मत्ती 4:4

 यीशु ने उत्तर दिया, “शास्त्र में लिखा है,

‘मनुष्य केवल रोटी से ही नहीं जीता
    बल्कि वह प्रत्येक उस शब्द से जीता है जो परमेश्वर के मुख से निकालता है।’”

No comments:

Post a Comment