Translate

Thursday, December 5, 2013

आलसी पीढ़ी

मैं सिरका , धूम्रपान और आलसी लोगों के बारे में बात करेंगे . ये शब्द बहुत दिलचस्प हैं . इन उदाहरणों जीवन पर एक बड़ा उदाहरण दे .
किसी को अपने दांतों पर सिरका कहते हैं, दांत चोट लगी होगी . मैं इस अनुशंसा नहीं करते हैं लेकिन यह एक महान उदाहरण है .
एक आलसी व्यक्ति का एक महान उदाहरण
धुआं है, तो मेरी आँखों नाराज हो जाएगा . मैं एक आग में चलना है तो मैं आग पर टकटकी . मेरी आँखों चोट लगी होगी .
एक आलसी व्यक्ति का एक बड़ा उदाहरण है .
एक व्यक्ति को एक कारण के लिए एक कार्यकर्ता भेजते हैं . इस व्यक्ति आलसी है तो आलसी आदमी मानव जाति हराना होगा .
वह अपने काम से काम नहीं चलेगा .
हम एक कंपनी में काम करते हैं और आलसी लोग हैं. वे एक अच्छा काम नहीं करते . हम आलसी व्यक्ति से सीखने की जरूरत है . हम अपने काम करने की ज़रूरत है . हम आलसी नहीं होना चाहिए.
मैं आत्मा में गहरे जाना होगा . मैं मानव जाति के भीतरी भाग के बारे में बात करेंगे . हम आत्मा की उपेक्षा . हम सच्चाई को समझ सकता हूँ लेकिन कई सत्य को अस्वीकार कर देंगे .
यीशु ने अस्वीकार कि लोग हैं. भगवान ने मानव जाति के साथ एक रिश्ता इच्छा. एक व्यक्ति यीशु को खारिज कर दिया है तो वे अपनी आत्मा में एक आलसी हो जाएगा . परमेश्वर का प्रेम उनके दिल में है , क्योंकि मानव जाति तो मानव जाति अच्छा काम करता है भगवान का अनुभव करने की आवश्यकता है . लेकिन इस दुनिया आत्मा में आलसी से भरा है .
मैं यीशु का पालन करें लेकिन मैं आध्यात्मिक आलसी हो सकता है . मैं तो मेरे जीवन अपनी इच्छाओं पर ध्यान केंद्रित है यीशु के साथ मेरे रिश्ते की उपेक्षा कर सकते हैं . भगवान मेरे जीवन में इच्छा . वह उसे और मानव जाति के लिए सेवा में मेरी आवाज तो कई कार्यों सुनना चाहता है. मैं उस पर ध्यान केंद्रित नहीं है तो मेरे जीवन में कुछ भी नहीं है .



नीतिवचन 10:26

 काम पर जो किसी आलसी को भेजता है, वह बन जाता है जैसे अम्ल सिरका दाँतों को खटाता है, और धुंआ आँखों को तड़पाता दुःख देता है।

No comments:

Post a Comment