Translate

Monday, December 23, 2013

हम सुन नहीं है

हम कई बातें सुन नहीं है लेकिन हम कई बातें सुनते हैं. कानूनों लेकिन हम कानून की अनदेखी कई बार कर रहे हैं .
मैं लोगों को जिद्दी हो सकते हैं. हम एक विचार की तरह है, तो हम विचार सुना . हम विचार से नफरत है तो हम विचार को अस्वीकार .
इसराइल भगवान के साथ संघर्ष . भगवान वार्ता और कई बार इसराइल नहीं सुनते . लोग यहूदियों जिद्दी हैं लेकिन सभी लोग जिद्दी हैं कह सकते हैं . हम बाइबल है लेकिन कई बार हम बाइबिल का पालन नहीं करते . हम भगवान को भूल जाते हैं या हम सच्चाई को समझते हैं , लेकिन पाप का आनंद कई बार कर रहे हैं .
कई पुराने नियम कानून हैं , कोई इंसान ओल्ड टैस्टमैंट कानूनों का पालन कर सकते हैं . कानूनों की कई सौ पुराने नियम में नहीं हैं. यहूदियों कानून का पालन करना चाहते हैं लेकिन यह असंभव है . पाप नहीं है , हर कोई पाप होगा . यहूदियों अन्य देवताओं का पालन किया है .



निर्गमन 23:13

 “संकल्प करो कि तुम इन नियमों का पालन करोगे। मिथ्या देवताओं की पूजा मत करो। तुम्हें उनका नाम भी नहीं लेना चाहिए।

 

 यहूदियों एक समस्या है , लेकिन पूरी दुनिया इस समस्या है. हम यात्रा , पैसा , परिवार और अन्य चीजों पूजा करते हैं. हम यात्रा , पैसा , परिवार और अन्य चीजों से प्यार है क्योंकि हम भगवान की अनदेखी . Somethings अच्छा कर रहे हैं लेकिन हम अधिक भगवान से प्यार करने की जरूरत है .
 
हम हमारे जीवन में मूर्तियों है . हम एक नया दिल पश्चाताप और की आवश्यकता है. हम कानून को पूरा नहीं कर सकते हैं लेकिन हम पवित्र आत्मा की जरूरत है. मैं इस बात को समझ . मैं पापी हूँ भगवान का कानून है. हम पश्चाताप की जरूरत है. यीशु ने एक व्यक्ति के जीवन में हो तो वे पवित्र आत्मा होगा . पवित्र आत्मा यीशु के अनुयायियों का मार्गदर्शन करेंगे .

 

रोमियों 6:23

  क्योंकि पाप का मूल्य तो बस मृत्यु ही है जबकि हमारे प्रभु यीशु मसीह में अनन्त जीवन, परमेश्वर का सेंतमेतका वरदान है।

 

No comments:

Post a Comment