Translate

Thursday, December 26, 2013

सरकार कई बातें कर सकते हैं , लेकिन यह सबसे बड़ा है

हम अप्रत्याशित है कि एक ऐसी दुनिया में रहते हैं तो हम मदद की जरूरत है . कई लोगों की मदद के लिए पूछना . हम जीवन का स्रोत भूलना . सरकार जीवन का स्रोत नहीं है . हम अच्छी सरकार की जरूरत है लेकिन यह स्रोत नहीं है .
मैं इस दुनिया में कई समस्याओं को देखते हैं. मैं पुलिस में भ्रष्टाचार देखते हैं. मैं राष्ट्रपति के कार्यालय में भ्रष्टाचार देखते हैं. मैं व्यापार दुनिया में भ्रष्टाचार देखते हैं. मैं गरीब लोगों के बीच भ्रष्टाचार देखते हैं. समस्या पाप कहा जाता है. हम ने पाप किया है और हम चोट प्राप्त करते हैं. पापी जीवन को नष्ट कर देगा .
एक व्यक्ति एक शुद्ध जीवन की इच्छा है तो व्यक्ति बुराई से बचना होगा . बाइबल यह नहीं होगा . एक व्यक्ति बाइबिल लागू होता है तो लोगों को पाप से नफरत है . एक व्यक्ति बाइबल से बचने तो दिल पाप से भरा जाएगा . दिल पाप है तो लोग पागल बातें करते हैं.
भगवान महान न्यायाधीश है . एक व्यक्ति भगवान की इच्छा है तो व्यक्ति को एक महान इनाम प्राप्त होगा . भगवान मानव हृदय को समझते हैं. एक व्यक्ति भगवान की तरह से अस्वीकार करते हैं तब वे अपने पाप के लिए दंड का भुगतान करेगा . पाप के दंड के नरक है . एक व्यक्ति को कई अच्छी बातें करता है, लेकिन एक पाप है. तो व्यक्ति को नरक में जाना होगा . हर कोई नरक के पात्र हैं.
एक व्यक्ति को एक नया दिल मिले, तो फिर आत्मा अच्छा होगा. एक व्यक्ति नया दिल से नफरत करता है लेकिन अगर तो व्यक्ति को भुगतना होगा . हम यीशु में एक नया दिल मिलता है. हम अपने पापों को मान लें और प्रभु के रास्ते की इच्छा की जरूरत है. यीशु क्रूस पर मृत्यु हो गई और वह मृत्यु को जीत . हम तो हम एक छुड़ाया आत्मा यीशु के क्रूस पर भरोसा करने की जरूरत है .



नीतिवचन 10:29

 धर्मी जन के लिये यहोवा का मार्ग शरण स्थल है किन्तु जो दुराचारी है, उनका यह विनाश है।

No comments:

Post a Comment