Translate

Thursday, December 19, 2013

नया साल

लोग इस जीवन में कई लक्ष्यों है . हर साल, लोगों को नए वर्ष के लिए लक्ष्य है . भविष्य में एक बेहतर जीवन के लिए मानव जाति आशा . मानव जाति आशा और आशा के अर्थ के बारे में सोचते हैं.
मैं इस दुनिया की जांच . इस दुनिया में बहुत सी बातें कहता है. हम पैसे बनाने की जरूरत है और नैतिकता नहीं है . इस दुनिया में मुझे यह बताता है. हम मानव जाति का न्याय नहीं कर सकते हैं .


बहुत से लोग इस विचार का पालन करें और वे आत्मा में खाली हैं . पैसा खुशी नहीं ला सकता है और एक व्यक्ति नैतिकता के बिना जीवन जब तब आत्मा लापरवाह है . इस दुनिया में कुछ भी नहीं पता नहीं है कि साबित होता है.

 
इस दुनिया के लोग ऐसा करते हैं. कई क्योंकि कमी आशा की आत्महत्या .


पैसा जीवन नहीं लाते क्योंकि कई अमीर लोग आत्महत्या कर लूँगा . सौंदर्य जीवन नहीं लाते क्योंकि कई खूबसूरत लोग आत्महत्या कर लूँगा . बहुत से लोग जीवन में एक मजबूत नींव की जरूरत नहीं है .


मजबूत नींव मसीहा और बाइबिल है . मैनकाइंड भगवान के बिना कमजोर है. मैं भगवान में विश्वास नहीं करते हैं , क्योंकि कई बार, मैं असफल . मैं अपने आप में विश्वास है. यह मेरी सबसे बड़ी गलती है .
हर कोई पाप किया है , क्योंकि मानव जाति की निंदा की है . एक पाप नरक की ओर जाता है . एक व्यक्ति को कई अच्छी बातें कर सकते हैं , लेकिन अच्छे कर्म बुरे कर्मों को रद्द नहीं करते . यह एक दुखद कहानी है लेकिन यह सच है. कई मित्रों को नरक में निंदा की जाएगी . यीशु के बिना कोई उम्मीद नहीं है .


केवल आशा यीशु है . स्वर्ग इंतज़ार कर रही है क्योंकि यीशु का हर अनुयायी खुशी हो सकता है . वे इस धरती पर रहते हैं जब यीशु के अनुयायी स्वर्ग का अनुभव कर सकते हैं . मैं भगवान से बात क्योंकि मैं बड़ी खुशी है . भगवान आत्मा के लिए आशा देता है . भगवान ने मेरी प्रार्थना सुन क्योंकि मैं एक नया दिल है.


 एक व्यक्ति सच्ची खुशी चाहते हैं तो वे एक नया दिल के लिए भगवान पूछने की जरूरत है . पाप के पुराने दिल परमेश्वर को प्रसन्न नहीं होगा . वे नए जीवन की इच्छा अगर पवित्र आत्मा , मानव जाति के दिल बदलना होगा .


नीतिवचन 10:28

 धर्मी का भविष्य आनन्द—उल्लास है। किन्तु दुष्ट की आशा तो व्यर्थ रह जाती है।

No comments:

Post a Comment