Translate

Saturday, December 14, 2013

नैतिकता की कमी के लिए पैसे को स्वीकार

मैं इस जीवन के बारे में एक दुखद तथ्य बता देंगे . किसी को पैसे दे क्योंकि लोग बेईमान हो जाएगा . मेरे पहले सोचा में, मैं सरकार का लगता है. कई नेताओं बेईमान पैसा प्राप्त करने और पैसे के नाम पर बेईमान बातें करेंगे . जब ऐसा होता है , निर्दोष को सजा दी जाती है .


एक व्यक्ति दूसरे देशों की यात्रा करते हैं, सीमा पुलिस दुल्हन चाहता है. आप प्राधिकरण को पैसा दे तो एक व्यक्ति कुछ भी कर सकते हैं . यह गलत है, लेकिन यह सच है. कई देशों की पुलिस भ्रष्ट हैं .
मानव जाति के लिए यह और एक अन्य व्यक्ति की तरह नहीं है .


अन्य व्यक्ति भगवान है . इस विचार बताते हैं कि एक पुराने नियम कानून नहीं है. वह न्याय चाहते हैं क्योंकि भगवान रिश्वत नफरत करता है. भगवान इस दुनिया में कई चीजों के साथ खुश नहीं है . मुद्दों में से एक रिश्वतखोरी का विचार है .



निर्गमन 23:8

 यदि कोई व्यक्ति गलत होने पर अपने से सहमत होने के लिए रिश्वत देने का प्रयत्न करे तो उसे मत लो। ऐसी रिश्वत न्यायाधीशों को अन्धा कर देगी जिससे वे सत्य को नहीं देख सकेंगे। रिश्वत अच्छे लोगों को झूठ बोलना सिखाएगी।

 

 कई लोगों ने मुझे करने के लिए रिश्वत की पेशकश . मैं भगवान से नफरत करता है और मैं एक लौकिक सुख प्राप्त कर सकते हैं कि एक प्रणाली को स्वीकार कर सकते हैं . दुनिया प्रणाली बहुत सी बातें की पेशकश . मैं एक सच्चाई है कि अस्वीकार अगर मैं , पैसा हो सकता है . मैं बाइबिल अस्वीकार करते हैं तो कई लोग मेरे दोस्त बन जाएगा .
 
समस्या यह है . भगवान महान जज है और हम भगवान के डर की आवश्यकता है. भगवान का प्यार डर महत्वपूर्ण है . यह दुनिया बाइबिल को खारिज कर दिया .

 
मैं दुनिया प्रणाली स्वीकार करते हैं, तो मैं शादी के बाहर यौन संबंध हो सकता . यह रिश्वत गुर कई लोग . समस्या यह है . यौन संचारित रोगों के लिए इस दुनिया में बढ़ रही हैं और इस समस्या आत्मा को नष्ट कर.
हम सच्चे धन पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है. सच्चा धन यीशु और बाइबिल है .

 

 

इब्रानियों 11:24-26

 

24 विश्वास से ही, मूसा जब बड़ा हुआ तो उसने फिरौन की पुत्री का बेटा कहलाने से इन्कार कर दिया। 25 उसने पाप के क्षणिक सुख भोगों की अपेक्षा परमेश्वर के संत जनों के साथ दुर्व्यवहार झेलना ही चुना। 26 उसने मसीह के लिए अपमान झेलने को मिस्र के धन भंडारों की अपेक्षा अधिक मूल्यवान माना क्योंकि वह अपना प्रतिफल पाने की बाट जोह रहा था।

No comments:

Post a Comment