Translate

Saturday, April 19, 2014

पहली हत्या . क्यों लोगों को हत्या करते हैं?

यूरोप के देशों हत्या के कारण के बारे में विचार करना. कई शिक्षकों सब कुछ सामाजिक स्थिति पर आधारित है कि सिखाना . देशों को अपनी विचारधारा साबित करने की कोशिश है कि स्थिति है .
लोग प्रतिबद्धता हत्या वे दिल में पाप किया है. मैनकाइंड अच्छा और हत्या के एक और व्यक्ति है कि एक सामाजिक स्थिति में रह सकते हैं . हम समस्याओं के लिए सही समाधान नहीं है, तो फिर कोई इलाज नहीं है .
जरूरत जेल प्रणाली इस इलाज देता है .
हत्या पापी हैं और हत्या के पाप हत्या के दिल में है . हत्या यीशु को उनके पापों को स्वीकार करने और एक नया दिल के लिए पूछने की जरूरत है. जेल व्यवस्था को बदलने की जरूरत है , तो यीशु की आवश्यकता है .
मैं हत्या के पाप मानव जाति के दिल में है विश्वास. यदि आप किसी अन्य व्यक्ति की ओर एक घृणित सोचा है , तो व्यक्ति को हत्या का पाप किया है . हम मौत की सजा के पात्र हैं. हम हमारे दिल में हत्या कर रहे हैं क्योंकि हम नरक के दंड के पात्र हैं.
एक व्यक्ति एक राजनीतिज्ञ से नफरत करता है तो व्यक्ति दिल में हत्या है . इस पाप नरक में लोगों की निंदा करता है . व्यक्ति माफी की जरूरत है. व्यक्ति की हत्या के पाप से पश्चाताप और यीशु के क्रूस के पास जाना जरूरी है.
यीशु ने मानव जाति के लिए एकदम सही बलिदान था . हम अनन्त जीवन और एक नया जीवन हो सकता है .

 
हम पापी हैं क्योंकि लोगों की हत्या . हत्या के डॉक्टर यीशु द्वारा हार्ट सर्जरी की जरूरत है.

 
मैं अपने दिल में पवित्र आत्मा है और वह मेरे दिल सजा . भगवान मेरे दिल पर काम कर रहा है . भगवान अपने दिल पर काम कर रहा ?



मत्ती 5:21-22

 

21 “तुम जानते हो कि हमारे पूर्वजों से कहा गया था ‘हत्या मत करो  और यदि कोई हत्या करता है तो उसे अदालत में उसका जवाब देना होगा।’ 22 किन्तु मैं तुमसे कहता हूँ कि जो व्यक्ति अपने भाई पर क्रोध करता है, उसे भी अदालत में इसके लिये उत्तर देना होगा और जो कोई अपने भाई का अपमान करेगा उसे सर्वोच्च संघ के सामने जवाब देना होगा और यदि कोई अपने किसी बन्धु से कहे ‘अरे असभ्य, मूर्ख।’ तो नरक की आग के बीच उस पर इसकी जवाब देही होगी।


उत्पत्ति 4:8-10

 

कैन ने अपने भाई हाबिल से कहा, “आओ हम मैदान में चलें।” इसलिए कैन और हाबिल मैदान में गए। तब कैन ने अपने भाई पर हमला किया और उसे मार डाला।
बाद में यहोवा ने कैन से पूछा, “तुम्हारा भाई हाबिल कहाँ है?”
कैन ने जवाब दिया, “मैं नहीं जानता। क्या यह मेरा काम है कि मैं अपने भाई की निगरानी और देख भाल करूँ?”
10 तब यहोवा ने कहा, “तुमने यह क्या किया? तुम्हारे भाई का खून जमीन से बोल रहा है कि क्या हो गया है?

No comments:

Post a Comment