Translate

Saturday, April 12, 2014

स्वास्थ्य के लिए सबसे अच्छा तेल

शुद्ध तेल जैतून पीटा है . तेल सबसे अच्छी तरह से हो गया था . यह गर्मी के आवेदन के बिना एक चक्की में जैतून चोट से प्राप्त किया गया था क्योंकि यह पीटा कहा जाता है. बेहतरीन तेल युवा फल का उपयोग करके पूरा हो गया है .
तेल दीपक स्टैंड में जला दिया जाना जरूरी . तेल हवा में ऊपर चढ़ा होगा . मैं शब्द नियमित रूप से आग की कार्रवाई यहोवा की पेशकश की थी बताते हैं कि मनाया .
तेल पवित्र आत्मा का प्रतिनिधित्व करता है . शुद्ध तेल आत्मा के उपहार और गौरव का द्योतक है. मसीह में सब विश्वासियों अच्छा जैतून का तेल प्राप्त होगा . विश्वासियों तेल नहीं था तो प्रकाश मानव जाति से नहीं देखा जा सकता है . यीशु में विश्वासी नई वाचा में पुजारियों कहा जाता है. यह चर्च को समझाने के लिए एक चिराग के रूप में कर रहे हैं , जो बाइबिल कह रही है और समझा द्वारा मंत्रियों का काम है . चर्च पृथ्वी पर भगवान का निवास है .
भगवान धन्य हो , इस रोशनी अब केवल यहूदी निवास में रखा , लेकिन इस दुनिया के हर क्षेत्र में अन्य जातियों और उद्धार करने के लिए एक प्रकाश है नहीं है . यीशु के प्रकाश महान है .



निर्गमन 27:20-21

 

20 “इस्राएल के लोगों को सर्वोत्तम जैतून का तेल लाने का आदेश दो। इस तेल का उपयोग हर एक सन्ध्या को जलने वाले दीपक के लिए करो। 21 हारून और उसके पुत्र प्रकाश का प्रबन्ध करने का कार्य संभालेंगे। वे मिलापवाले तम्बू के पहले कमरे में जाएंगे। यह कमरा साक्षीपत्र के सन्दूक वाले कमरे के बाहर उस पर्दे के सामने है जो दोनों कमरों को अलग करता है। वे इसका ध्यान रखेंगे कि इस स्थान पर यहोवा के सामने दीपक सन्ध्या से प्रातः तक लगातार जलते रहेंगे। इस्राएल के लोग और उनके वंशज इस नियम का पालन सदैव करेंगे।”

No comments:

Post a Comment