Translate

Friday, April 11, 2014

मैं एक कहानी है

इस दुनिया में कई अफवाहें हैं . लोग हमेशा नवीनतम कहानियों की तरह . बुरे लोगों के बारे में बुरी खबर कहानियों पसंदीदा समाचार हैं . मीडिया शोध करे प्रकार कहानियों प्यार करता है .
औसत व्यक्ति टेलीविजन कार्यक्रमों की तरह अफवाहें फैल सकता है. लोगों को अन्य लोगों के साथ काम करते हैं तो हर कोई एक काम है . नवीनतम कहानी कई कंपनियों में जाना जाता है. काम पर कई कहानियों को सच नहीं है . हम अपने शब्दों के साथ हमारी कंपनी के कार्यकर्ताओं को मार सकता है .
मैं इस समस्या को कहने के लिए नफरत है, लेकिन कुछ चर्चों अफवाहें हो सकता है . अफवाहें लोगों को चोट कर सकते हैं और लोगों को पवित्र आत्मा और न पापी स्वभाव का पालन करने की आवश्यकता है . एक आम आदमी एक समस्या सुनता है , तो व्यक्ति विवेक का उपयोग करने की जरूरत है.
हम लोगों को नष्ट कर सकते हैं , मानव जाति के शब्दों मानव आत्मा को चोट कर सकते हैं . अफवाहों की समस्या मसीह की वापसी तक उपलब्ध नहीं होगा. लोग एक पापी स्वभाव है और पापी स्वभाव इस दुनिया को निर्देशित करेंगे .
हम हमारे जीवन में यीशु की मदद की जरूरत है . मानव जीभ एक बुरी बात है . जीभ परमाणु बम की तुलना में सबसे खराब है .
इस परमाणु बम का इलाज यीशु के क्रूस है . यीशु ने ईस्टर रविवार को मौत पर विजय प्राप्त की . एक व्यक्ति को एक नए जीवन की इच्छा और उनके पाप से पश्चाताप है, तो व्यक्ति को एक नई आत्मा होगा .
नई आत्मा जीभ के साथ आत्म - नियंत्रण होगा . मानव जाति के अधर्म लोग बहुत बेवकूफ बनाता है , क्योंकि व्यक्ति जीवन में बुद्धिमान हो सकते हैं . भगवान मेरे शब्दों से मुझे मदद मिली है . पवित्र आत्मा मेरे दिल बदल रहा है. आप एक नया दिल चाहते हैं? आप यीशु पश्चाताप और पालन करने की आवश्यकता है . आप यीशु के अनुयायी तो आप दिल की जांच करने के लिए भगवान की जरूरत है . भगवान महान चिकित्सक है .



नीतिवचन 11:12

  ऐसा जन जिसके पास विवेक नहीं होता, वह अपने पड़ोसी का अपमान करता है, किन्तु समझदार व्यक्ति चुप चाप रहता है।

No comments:

Post a Comment