Translate

Monday, April 7, 2014

अगली कार्रवाई क्या है?

आदम और हव्वा दुनिया गिर जाता है तो पाप किया. पहले दो लोग आदम और हव्वा थे. ईव भगवान जीवन के परम स्रोत है कि एहसास हुआ. ईव कई बच्चों को जन्म दिया. पहले दर्ज जन्मों कैन और हाबिल थे. यह ईव बच्चों को प्यार करता था कि लग रहा था.

कई महिलाओं को बच्चे पैदा करने की इच्छा है. भगवान महिलाओं दिल में इच्छा रखा गया है. हम महिला और बच्चों के लिए उनके प्यार के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए.

पहले परिवार में, आप परिवार संरचना देखें. एक पति और पत्नी है. परिवार के बच्चों में शामिल हैं और बच्चों के परिवार में उनके उद्देश्य था.

बहुत से लोग एक परिवार की परिभाषा बदलना चाहते हैं. शादी एक आदमी और एक औरत के बीच है. भगवान ने मानव जाति की तुलना में होशियार है. एक आदमी और औरत के बीच एक शादी में, वे बच्चों को हो सकता है. पुरुष महिलाओं की ज़रूरत नहीं है कि क्षमता है. महिलाओं को पुरुषों की जरूरत नहीं है कि क्षमता है. बच्चे के पिता और मां की जरूरत है. बच्चों को दो माताओं या दो पिताओं की जरूरत नहीं है.



उत्पत्ति 4:1-2

  आदम और उसकी पत्नी हब्बा के बीच शारीरिक सम्बन्ध हुए और हब्बा ने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे का नाम कैन रखा गया। हब्बा ने कहा, “यहोवा की मदद से मैंने एक मनुष्य पाया है।”

इसके बाद हब्बा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। यह बच्चा कैन का भाई हाबिल था। हाबिल गड़ेरिया बना। कैन किसान बना।

No comments:

Post a Comment