Translate

Thursday, April 17, 2014

बड़ा संघर्ष

बहुत से लोग पुराने पृथ्वी सिद्धांत और ब्रह्मांड विश्वास करते हैं. उदाहरण के लिए , कैसे दूर से तारा प्रकाश छह हजारों वर्षों में पृथ्वी तक पहुंच सकता है ? हम रात में आकाश की जांच जब हम इतने दूर सितारों और आकाशगंगाओं देखें. आकाशगंगाओं की अरबों कर रहे हैं सितारों के अरबों शामिल हैं. खगोलविदों उनके दूरबीन इन आकाशगंगाओं के माध्यम से देखो . प्रकाश प्रकाश के pinpoints की तरह लगता है, कई वे बहुत दूर हैं कि विश्वास नहीं करेगा .
हम कैसे दूर छह हजारों वर्षों में पृथ्वी तक पहुंचने प्रकाश वर्ष के अरबों प्रतीत होता है कि एक आकाशगंगा से प्रकाश सकता " , पूछ सकते हैं? यह भी इस तरह के एक विचार करने के लिए सुझाव एक बस वैज्ञानिक नहीं है ?
हम वैज्ञानिकों ने हमें बताया है क्या पर बाइबल की हमारी व्याख्या आधारित कर रहे हैं और हम स्वीकार नहीं कर सकते कि दूर के तारों की उम्र छह हजारों साल में पृथ्वी पर प्रकट हो सकते हैं . पुराने पृथ्वी शक है कि कई लोगों को ठट्ठा किया जाएगा . इतने सारे लोगों को समझौता होगा .
ईसाइयों यीशु के जी उठने में विश्वास करते हैं , लेकिन यह वैज्ञानिक नहीं है क्योंकि कई लोगों को इस विचार को अस्वीकार कर देंगे . हम भगवान ब्रह्मांड में सब कुछ बनाने के लिए काफी बड़ा है कि विश्वास नहीं कर सकते हैं . लोगों को बाइबिल में रहने की जरूरत है . क्या चमत्कार हम विश्वास करते हो? हम यीशु पानी पर चला गया है कि विश्वास करना चाहिए? इस वैज्ञानिक नहीं है . हम यीशु पाँच हजारों रोटी के पांच रोटियां फार्म खिलाया कि विश्वास करना चाहिए? यह वैज्ञानिक नहीं है . जब हम दिन के वर्तमान वैज्ञानिक सोच बाइबिल की हमारी व्याख्या को प्रभावित अनुमति बंद है . कितनी बार हम विकासवादी सोच के आधार पर बाइबल का अर्थ बदलने के लिए तैयार हैं ? क्या एक बार वैज्ञानिक सत्य माना जाता था हमेशा से बदल रहा है . ब्रह्मांड और पृथ्वी के प्रकल्पित उम्र पिछली सदी में कई बार बदल गया है . इस बाइबल वर्तमान सिद्धांत को परिवर्तित करना आवश्यक है कि दर्शाता है?

 
भगवान छह शाब्दिक दिनों में ब्रह्मांड बनाया और दूर सितारों पृथ्वी तक पहुंचने से प्रकाश है कि संभव है ? भगवान कितना बड़ा है? भगवान के लिए मुश्किल की बात नहीं है .



लूका 21:33

  धरती और आकाश नष्ट हो जाएँगे, पर मेरा वचन सदा अटल रहेगा।

 

यिर्मयाह 32:17

 “परमेश्वर यहोवा, तूने पृथ्वी और आकाश बनाया। तूने उन्हें अपनी महान शक्ति से बनाया। तेरे लिये कुछ भी करना अति कठिन नहीं है।

 

No comments:

Post a Comment