Translate

Saturday, April 19, 2014

आप गुप्त कोड का सम्मान

सरकारों के लिए एक गुप्त कोड होने की जरूरत है कि गुप्त जानकारी है . जानकारी जानता है कि लोगों को ईमानदार होने की जरूरत है . वे समाचार के बारे में उनके परिवारों को नहीं बताने के लिए आवश्यक हैं .
दुखद बात यह है कि लोगों को तो मीडिया मौजूदा घटना के बारे में लिखना होगा , मना जानकारी बता रहा है.
लोग इस गलत है कहेंगे . कई सलाहकारों उस बयान से सहमत होंगे .
हम अपने जीवन की जांच करने की आवश्यकता है . हम अपने रिश्तों में कुछ कर सकते हैं . हमारे काम साइटों में एक गुप्त कोड हो सकता है. एक व्यक्ति हमें कुछ बता सकते हैं और हम तथ्यों के बारे में सबको बता सकते हैं. यह गलत है, लेकिन यह हर समय होता है . कई लोगों को अपनी कंपनी के कर्मचारियों में विश्वास नहीं है .
एक अच्छा दोस्त परेशान जीवन के बारे में एक कहानी बता सकते हैं. यह स्थिति निजी होने के लिए , लेकिन कभी कभी लोगों को अन्य लोगों को इतिहास बता देंगे की जरूरत है. गपशप संवेदनशील विषयों बताता खोलता है जो व्यक्ति में विश्वास चोट कर सकते हैं .
संवेदनशील विषय है कि व्यक्ति ज्ञान का उपयोग करने की जरूरत है. वे ईमानदार लोगों को बताने की जरूरत है . वे उनकी समस्याओं के बारे में सबको बताना नहीं चाहिए . भगवान तो हम मानव हृदय से प्रेम करना चाहिए मानव दिल से प्यार करता है .
जब मैं कहता मानव हृदय , मानव हृदय की महत्वपूर्ण भावनाओं है . भावनाओं को एक व्यक्ति के जीवन का केंद्र है . हम लोगों को चोट नहीं की जरूरत है ताकि भगवान लोगों को चोट नहीं करना चाहती है .
इस समस्या के लिए ही इलाज यीशु मसीह है . हम अनन्त जीवन हो सकता है तो मसीह हमारे पापों के लिए क्रूस पर मृत्यु हो गई . एक व्यक्ति अनन्त जीवन का अधिकारी है तो एक व्यक्ति गपशप और अन्य पापों से बचना होगा .



नीतिवचन 11:13

 जो चतुरायी करता फिरता है, वह भेद प्रकट करता है, किन्तु विश्वासी जन भेद को छिपाता है।

No comments:

Post a Comment