Translate

Saturday, April 19, 2014

फैशन की आधुनिक शैली

कई लोगों का मानना ​​है कि वे सबसे अच्छा फैशन खरीद लेंगे तो अच्छा फैशन चाहते हैं . बहुत से लोग व्यक्ति के फैशन व्यक्ति चरित्र बताते हैं कि विश्वास करते हैं. लोग टीवी कार्यक्रमों पर इस बारे में बात करेंगे .
पुराने नियम में पवित्र वस्त्र उनका थे . विशेष वस्तु पवित्रा वस्त्रा का रूप , सामग्री और रंग बताते हैं. निवास की सेवाओं हारून और उसके पुत्रों द्वारा सेवित हो गया .
उनके फोन एक कविता में उल्लेख किया गया था. पवित्रा वस्त्रा लोगों से उन्हें अलग कर दिया , लेकिन यह भी महिमा और सौंदर्य सिखाया .
उनके व्यक्तियों और ministrations अवमानना ​​में था किया जाएगा जो बिना धर्म के मंत्रियों के निशान , .

 
यह ईश्वरीय महिमा की महिमा , और यीशु मसीह के महान महायाजक प्रदान की गई है, जो पूरी पवित्रता , की सुंदरता सिखाया . लेकिन हमारे सुसमाचार के तहत adorning , सोना और महंगा सरणी के होने के लिए नहीं है , लेकिन मोक्ष , धर्म के बागे के वस्त्र .
मसीह पुजारी को पूरा किया है . मसीह मानव जाति के लिए अंतिम बलिदान है . मानव जाति के पाप और जरूरतों को क्षमा किया है . वह बिल्कुल सही Lamb.We सबसे अच्छा फैशन जश्न मनाने कर सकते था क्योंकि मसीह फसह पर क्रूस पर मृत्यु हो गई . एक व्यक्ति को एक नया दिल प्राप्त कर सकते हैं . एक व्यक्ति को क्षमा प्राप्त कर सकते हैं . पुराने नियम में पाप के लिए भेड़ के बच्चे का बलिदान लौकिक थे . लेकिन यीशु के बलिदान परमेश्वर के साथ हमेशा के लिए वाचा प्रदान करता है .
एक व्यक्ति हर वर्ष भेड़ के बच्चे के त्याग के बिना यीशु के क्रूस में क्षमा प्राप्त कर सकते हैं . मसीह महान पूर्ति है .



निर्गमन 28:1-14

 “अपने भाई हारून और उसके पुत्रों नादाब, अबीहू, एलिआजार और ईतामर को इस्राएल के लोगों में से अपने पास आने को कहो। ये व्यक्ति मेरी सेवा, याजक के रूप में करेंगे।” “अपने भाई हारून के लिए विशेष वस्त्र बनाओ। ये वस्त्र उसे आदर और गौरव देंगे। लोगों में ऐसे कुशल कारीगर हैं जो ये वस्त्र बना सकते हैं। मैंने इन व्यक्तियों को विशेष बुद्धि दी है। उन लोगों से हारून के लिए वस्त्र बनाने को कहो। ये वस्त्र बताएंगे कि वह मेरी सेवा विशेष रूप से करता है। तब वह मेरी सेवा याजक के रूप में कर सकता है। कारीगरों को इन वस्त्त्रों को बनाना चाहिए न्याय का थैला एपोद बिना बाँह की विशेष एपोद एक नीले रंग का लबादा, एक सफेद बुना चोगा, सिर को ढकने के लिए एक साफा और एक पटुका लोगों को ये विशेष वस्त्र तुम्हारे भाई हारून और उसके पुत्रों के लिए बनवाने चाहिए तब हारू न और अस के पुत्र मेरी सेवा याजक के रूप में कर सकते हैं। लोगों से कहो कि वे सुनहरे धागों, सन के उत्तम रेशों तथा नीले, लाल और बैंगनी कपड़े उपयोग में लाएं।

 

“एपोद बनाने के लिए सुनहरे धागे, सन के उत्तम रेशों तथा नीले, लाल और बैंगनी कपड़े का उपयोग करो। इस विशेष एपोद को कुशल कारीगर बनाएंगे। एपोद के हर एक कंधे पर पट्टी लगी होगी। कंधे की ये पट्टियाँ एपोद के दोनों कोनों पर बंधी होंगी।
“कारीगर बड़ी सावधानी से एपोद पर बाँधने के लिए एक पटुका बुनेंगे। (यह पटुका उन्हीं चीज़ों की होगी जिनका एपोद, सुनहरे धागे, सन के उत्तम रेशों और बैंगनी कपड़े।)
“तुम्हें दो गोमेदक रत्न लेने चाहिए। इन नगों पर इस्राएल के बारह पुत्रों के नाम खोदो। 10 छः नाम एक नग पर और छः नाम दूसरे नग पर। नामों को सबसे बड़े से सबसे छोटे के क्रम में लिखो। 11 इस्राएल के पुत्रों के नामों को इन नगों पर खुदवाओ। यह उसी प्रकार करो जिस प्रकार वह व्यक्ति जो मुहरें बनाता है, शब्द और चित्रों को खोदता है। नग के चारों ओर सोना लगाओ जिससे उन्हें एपोद के कंधो पर टाँका जा सके। 12 तब एपोद के हर एक कंधे की पट्टी पर इन दोनों नगों को जड़ो। हारून यहोवा के सम्मुख जब खड़ा होगा, इस विशेष एपोद को पहनेगा और इस्राएल के पुत्रों के नाम वाले दोनों नग एपोद पर होंगे। यह इस्राएल के लोगों को याद रखने में यहोवा की सहायता करेगा। 13 अच्छा सोना ही नगों को एपोद पर ढाँकने के लिए उपयोग में लाओ। 14 रस्सी की तरह एक में शुद्ध सोने की जंजीरें बटो। सोने की ऐसी दो जंजीरें बनाओ और सोने के जड़ाव के साथ इन्हें बांधो।”

No comments:

Post a Comment