Translate

Thursday, February 6, 2014

जीवाश्म कब्र गज की दूरी

विशाल जीवाश्म कब्र गज की दूरी पर दुनिया भर में पाया जाता है. कभी कभी एक साथ fossilized हजारों जीव हैं . कैसे कुछ जीवाश्म प्राप्त करता है? यह एक लंबी और धीमी प्रक्रिया पर नहीं होती है. एक जीव मैला ढोने वालों और ऑक्सीजन बाहर बाहर रखने के अवसादों से तेजी से शामिल किया जाना चाहिए . यह जानवरों के हजारों को दफनाने के लिए एक भयावह घटना की आवश्यकता होगी . हम दुनिया भर में इन गंभीर गज की दूरी पर हैं.
बड़े डायनासोर कब्र गज की दूरी पर न्यू मैक्सिको , कनाडा , व्योमिंग , तंजानिया , बेल्जियम , मंगोलिया और मध्य एशिया के गोबी रेगिस्तान में खोज की गई है . ऐसे मैमथ , शेर, हाथी , घोड़ों और अलास्का में विभिन्न कृन्तकों के रूप में अन्य प्राणियों के कई बड़े पैमाने पर अंत्येष्टि कर रहे हैं . कैसे इतने सारे जीव सब दफन हो और एक ही स्थान में पथराना करते हैं? यह तो कई जानवरों को दफनाने के लिए एक बड़ी भयावह घटना की आवश्यकता होगी . इन जीवाश्मों कब्र गज की दूरी पर दुनिया भर में पाए जाते हैं. इस उत्पत्ति बाढ़ की बाइबिल विवरण के साथ संगत होगा .
उत्पत्ति बाढ़ दुनिया की पाप पर निर्णय किया गया था . पाप हमेशा मौत लाएगा . यीशु बाढ़ के बारे में बात की थी. यह दुनिया भगवान नकली . इस दुनिया प्रणाली पाप करने के लिए प्यार करता है. भगवान पाप से नफरत करता है और पाप को दंडित करना चाहिए .
लोग बच्चे को यीशु प्यार करता हूँ लेकिन मैं आपको कुछ बताना है . उन्होंने कहा कि इस दुनिया पर निर्णय लाना होगा . एक व्यक्ति यीशु पश्चाताप और पालन करने के लिए मना कर दिया तो व्यक्ति भगवान के क्रोध का सामना करना पड़ेगा .
भगवान के प्रकोप इस दुनिया पर है जब दुनिया हैरान होंगे .



मत्ती 24:37-39

 

37 “जैसे नूह के दिनों में हुआ, वैसे ही मनुष्य का पुत्र का आना भी होगा। 38 वैसे ही जैसे लोग जलप्रलय आने से पहले के दिनों तक खाते-पीते रहे, ब्याह-शादियाँ रचाते रहे जब तक नूह नाव पर नहीं चढ़ा। 39 उन्हें तब तक कुछ पता नहीं चला जब तक जलप्रलय न आ गया और उन सब को बहा नहीं ले गया।
“मनुष्य के पुत्र का आना भी ऐसा ही होगा।

No comments:

Post a Comment