Translate

Thursday, February 13, 2014

पैसा बेकार है क्योंकि इस विचार

मैं पैसे के बारे में कई विज्ञापन देखते हैं. विज्ञापनों में पैसे इस जीवन का इलाज है कि सिखाता है. हमारे पास पैसे हैं तो हम समस्या नहीं होगी . बहुत से लोग पैसे के पीछे का प्रयास है. वे तो व्यक्ति एक अच्छा वेतन प्राप्त कॉलेज जाने .
मैं हमेशा यह सुनकर . पैसा जीवन की कुंजी है . लोग बातें करने के लिए पैसे की जरूरत है . एक व्यक्ति एक परिवार है तो एक व्यक्ति परिवार के लिए प्रदान करने की जरूरत है . मैं छोटे बच्चों के साथ दोस्त हैं . युवा बच्चों को पैसे की आवश्यकता होती है भोजन और भोजन की एक बहुत खा .
एक व्यक्ति को एक घर के लिए इच्छुक है . व्यक्ति एक अच्छा काम करने की जरूरत है . मैं इस विचार को समझते हैं.
मैं लोगों के संगठनों को पैसा देने की जरूरत है. पैसे की आवश्यकता होती है कि कई संगठनों रहे हैं . मानव जाति के संगठनों के लिए खुद का समर्थन नहीं कर सकते हैं क्योंकि कुछ संगठन को देने की जरूरत है .
एक व्यक्ति यीशु और बाइबिल के पार खारिज कर दिया है तो पैसे बेकार है . कई अमीर लोगों को पैसे में विश्वास करते हैं और भगवान को खारिज कर दिया . यह हर किसी के पापों की वजह से एक महत्वपूर्ण विचार है . एक पाप भगवान के फैसले की ओर जाता है . एक व्यक्ति अपने पापों से क्षमा प्राप्त करता है तो व्यक्ति को हमेशा के लिए नरक में हो जाएगा . इस व्यक्ति अर्जित धन बेकार है . मानव जाति के भगवान और न पैसे में भरोसा करने की जरूरत है .
मैं पैसे बुराई है , लेकिन पैसे के प्यार बुराई है पर विश्वास नहीं करते . मनी भगवान से एक उपहार है .
मैं भगवान से धर्म है . मैं इसे अर्जित नहीं था, लेकिन मैं भगवान की कृपा स्वीकार किए जाते हैं . भगवान का प्रकोप इस धरती पर होगा . भगवान का प्रकोप इस धरती पर है तो दुनिया का पैसा बेकार है .
मैं यीशु के क्रूस अस्वीकार अगर एक पाप मुझे अयोग्य ठहराना होगा क्योंकि तब मैं नरक के पात्र हैं. मैं स्वर्ग में प्रवेश नहीं कर सकते हैं . यीशु सही बलिदान था क्योंकि मैं यीशु के क्रूस स्वीकार करते हैं. मैं यीशु के क्रूस पर मेरा भरोसा है और पापों का स्थानांतरण . यीशु ने लोगों को पार करने के लिए उनके जीवन हस्तांतरण चाहता है .



नीतिवचन 11:4

 कोप के दिन धन व्यर्थ रहता, काम नहीं आता है; किन्तु तब नेकी लोगों को मृत्यु से बचाती है।

No comments:

Post a Comment