Translate

Thursday, February 27, 2014

आप प्रतिबद्धता अपराध ?

दुनिया बुराई इच्छाओं है . हर कोई बुराई इच्छाओं से नियंत्रित किया जा सकता है . लोग प्यार कि कई पापों रहे हैं. बुराई से बचने के लिए , लेकिन मानव जाति हमेशा बुराई कर रहा था की योजना बना रहे है . हम हम शुद्ध कर रहे हैं लगता है कि जब हम प्रतिबद्धता व्यभिचार के लिए प्यार . यह अच्छा लगता है जब हम अन्य लोगों से चोरी . हम बेईमान लाभ हो सकता है क्योंकि हम एक दूसरे से झूठ बोलने के लिए प्यार करता हूँ.
तो मानव जाति में मदद करने के लिए एक रास्ता है? हम पाप में खुशी है कि पापी हैं . दुनिया की संस्कृति अच्छाई को खारिज कर दिया और दिल के पाप को बढ़ावा देता है . हम अशुद्ध कार्रवाई से सहमत हूँ. दिल का पाप आत्मा में है क्योंकि हम इस दुनिया में बुराई को बढ़ावा देने के कर सकते हैं . हम एक नई आत्मा की जरूरत है.
पवित्र आत्मा मेरे दिल में रहती है क्योंकि मैं अशुद्ध चीजों का बहिष्कार . पवित्र आत्मा मेरे दिल सजा क्योंकि मैं पाप की तरह नहीं है . वे पाप रहते हैं क्योंकि बहुत से लोग पवित्र आत्मा अस्वीकार . एक व्यक्ति अपवित्र इच्छाओं को प्यार करता है तो जीवन नष्ट हो जाएगा . एक व्यक्ति प्रतिबद्धताओं व्यभिचार तो शादी मुसीबत में हो जाएगा . एक व्यक्ति एक कंपनी से चुरा रहा है तो वे जेल जा सकते हैं .
एक व्यक्ति यीशु में एक नया दिल है लेकिन अगर फिर पुराने इच्छाओं गायब हो जाएगा . हम पापियों स्वीकार करते हैं कि जरूरत है. यीशु के क्रूस के पापों की क्षमा ला सकता है . एक व्यक्ति यीशु चाहता है तो पवित्र आत्मा व्यक्ति को प्रवेश करती है. व्यक्ति भगवान की योजना के लिए नए इच्छाओं होगा .



משלי 11:6

 צִדְקַ֣ת יְ֭שָׁרִים תַּצִּילֵ֑ם וּ֝בְהַוַּ֗ת בֹּגְדִ֥ים יִלָּכֵֽדוּ

No comments:

Post a Comment