Translate

Wednesday, February 5, 2014

समुद्री जीवाश्मों

महासागर जीवाश्मों हर महाद्वीप पर पहाड़ की चोटी पर पाए जाते हैं. हम इन समुद्री जीवाश्मों में से किसी के साथ नहीं मिल रहा है एक विशेषता पैर है , जीव पहाड़ों के ऊपर चल नहीं किया है . ऑस्ट्रिया में आल्प्स समुद्री जीवाश्मों होते हैं. क्या जीवाश्मों 400 फुट से अधिक से अधिक 500 फीट वरमोंट और मॉन्ट्रियल में समुद्र तल से लगभग 600 फीट में समुद्र के स्तर से ऊपर झील ओंटारियो के समुद्र तल उत्तर ऊपर पाया गया है. 3000 फीट समुद्र के स्तर से ऊपर हिमालय की तलहटी हाथियों , सूअर, वानर और बैलों में शामिल हैं जो जीवाश्मों के कई नमूनों होते हैं. व्हेल जीवाश्म दक्षिण अमेरिका में Andes पहाड़ों में पाए गए .
कैसे इन सभी समुद्री जीवाश्मों पहाड़ों पर उच्च ऊपर से मिला? केवल जवाब पृथ्वी के इतिहास में एक समय में , इन सभी पहाड़ों समुद्र के पानी के साथ कवर करने के लिए किया था.
समुद्र के पानी पहाड़ों कवर कैसे के लिए दो व्याख्या कर रहे हैं .
1) बाइबिल का विवरण : उत्पत्ति बाढ़ ( दुनिया भर में एक बाढ़ )
2) विकास स्पष्टीकरण: महाद्वीपों महासागरों के नीचे डूब गया और वापस आया
एक दुनिया भर में बाढ़ के 200 से अधिक किंवदंतियों रहे हैं. समुद्र के नीचे डूब कोई किंवदंतियों रहे हैं. इसके अलावा कोई भी डूब महाद्वीपों मनाया गया है . सवाल यह है. हम कोई भी देखा गया है कि विकास की एक कहानी के लिए उत्पत्ति बाढ़ का परित्याग करना चाहते हैं क्यों .



रोमियों 3:4

 निश्चय ही नहीं, यदि हर कोई झूठा भी है तो भी परमेश्वर सच्चा ठहरेगा। जैसा कि शास्त्र में लिखा है:

“ताकि जब तू कहे तू उचित सिद्ध हो
    और जब तेरा न्याय हो, तू विजय पाये।”

No comments:

Post a Comment