Translate

Thursday, August 8, 2013

आप इस मिशन को स्वीकार करते हैं?

प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक मिशन की जरूरत है. इस मिशन के लिए इस की जरूरत है. हम इस आदेश को स्वीकार करने की जरूरत है. बाइबल सच है. यह जीवन के उत्तर देता है. एक बुद्धिमान व्यक्ति भगवान और बाइबिल का पालन करेंगे.

कई लोगों को बाइबिल पर विश्वास नहीं है. वे बाइबिल एक झूठे कहानी है. यह मूर्खता है. भगवान लोग उसका पीछा करेगा कि इच्छा है लेकिन कुछ लोग यीशु को अस्वीकार कर देंगे.

बाइबिल साबित हो रहा है. Belshazzar नाम के एक राजा में फैसला सुनाया है कि वहाँ कोई सबूत नहीं था, आंशिक रूप क्योंकि साल के लिए आलोचकों, डैनियल की पुस्तक को खारिज कर दिया
उस समय अवधि के दौरान बाबुल. हालांकि, बाद में पुरातात्विक अनुसंधान राज सम्राट, Nabonidus, वह दूर बाबुल से था उसके सह रीजेंट whi1e रूप Belshazzar नियुक्त की पुष्टि की.
सबसे अच्छी तरह से ज्ञात नए करार उदाहरणों में से एक ल्यूक और अधिनियमों की पुस्तक का सवाल है. एक बाइबिल संदेहवादी, सर विलियम रामसे, एक पुरातत्वविद् के रूप में प्रशिक्षित और फिर नए करार के इस भाग के ऐतिहासिक विश्वसनीयता खंडन करने के लिए निकल पड़े. हालांकि, उनकी श्रमसाध्य भूमध्य पुरातात्विक यात्राओं के माध्यम से, वह ल्यूक के ऐतिहासिक बयान एक अन्य के बाद एक के रूप में परिवर्तित हो गया सही साबित कर रहे थे. पुरातात्विक साक्ष्य इस प्रकार बाइबल की विश्वसनीयता की पुष्टि करता है.

निर्माण के बारे में बाइबल वार्ता. निर्माण भगवान साबित होता है. हमिंग बर्ड एक हवाई जहाज की तरह जटिल है. भगवान हमिंग बर्ड बनाया तो एक व्यक्ति को हवाई जहाज बनाया.

मैं इस मिशन को स्वीकार करते हैं. भगवान असली है और बाइबिल सच है. मेरा विश्वास तथ्यों में आधारित है. बहुत से लोग इस सच्चाई से इनकार करना चाहते हैं लेकिन मैं नहीं होगा.



नीतिवचन 10:8

 वह आज्ञा मानेगा जिसका मन विवेकशील है, जबकि बकवासी मूर्ख नष्ट हो जायेगा।

No comments:

Post a Comment