Translate

Friday, January 17, 2014

शारीरिक मौत का कारण

यह बाइबिल और विकास गठबंधन करने के लिए संभव है? भगवान उनकी रचनात्मक प्रक्रिया में विकास का उपयोग किया?
बहुत से लोग मैक्रो विकास में विश्वास करते हैं. इन लोगों को इस पर विश्वास . मरने की प्रक्रिया एक प्राकृतिक प्रक्रिया है . वे मौत के तीन अरब साल के लिए उत्पन्न हो गया है विश्वास. पहला कक्ष मौलिक सूप में हुआ जब यह पहली बार दिखाई दिया.
बाइबिल मैक्रो विकास के विपरीत बताते हैं. बाइबल मौत एक प्राकृतिक प्रक्रिया नहीं है कि बताते हैं. मानव जाति के पाप जब मौत सृजन का एक हिस्सा नहीं था , यह हुई .



रोमियों 5:12

 इसलिए एक व्यक्ति (आदम) के द्वारा जैसे धरती पर पाप आया और पाप से मृत्यु और इस प्रकार मृत्यु सब लोगों के लिए आयी क्योंकि सभी ने पाप किये थे।

 

 

1 कुरिन्थियों 15:21

 क्योंकि जब एक मनुष्य के द्वारा मृत्यु आयी तो एक मनुष्य के द्वारा ही मृत्यु से पुनर्जीवित हो उठना भी आया।

 

 भगवान सृष्टि उत्पत्ति की पुस्तक में अच्छा था. भगवान उनकी रचना बेहद अच्छा है सुनाया . इस से पहले छह बार , भगवान अच्छा करने के लिए उनके काम आंका . अब सब कुछ पूरा करने के बाद , उन्होंने कहा कि यह बेहद अच्छा होने की घोषणा की. हम पृथ्वी अरबों पुराना है कि विचार स्वीकार करते हैं, तो हम भगवान के निर्माण सही नहीं है कि पता चलता है . हम पृथ्वी अरबों साल पुराने विश्वास है कि चाहते हैं, हम इस सवाल पूछने की जरूरत है . भगवान एडम और ईव बनाया से पहले क्या साल की उन अरबों के लिए हो रहा था ? जवाब मृत्यु , क्षय और विनाश के वर्षों के अरबों होगा . इस जीवाश्म के अरबों के साथ लंबे भूगर्भिक उम्र प्रकट होता क्या है . जीवाश्म मृत जीवों का एक रिकार्ड है. इस मौत , क्षय और विनाश के वर्षों के अरबों में भगवान मौत , क्षय और विनाश का उपयोग करें और वह अच्छा यह कहा जाता है कि सिखाना होगा . मौत पाप का परिणाम नहीं था , तो भगवान मौत और विनाश के लेखक और नहीं मूल पाप से है . बाइबल यह सिखाती है . मानव जाति तो दुनिया में पाप है 

 

 

उत्पत्ति 1:31

  परमेश्वर ने अपने द्वारा बनाई हर चीज़ को देखा और परमेश्वर ने देखा कि हर चीज़ बहुत अच्छी है।

शाम हुई और तब सवेरा हुआ। यह छठवाँ दिन था।

No comments:

Post a Comment