Translate

Saturday, January 11, 2014

दुनिया की आबादी बहुत बड़ी है ?

मैं हमेशा दुनिया की आबादी और गर्भपात की शुरुआत में सुना है . बहुत से लोग इस दुनिया बहुत बड़ी है और लोगों के मरने की जरूरत है. वे गर्भपात आबादी को नियंत्रित करने के लिए एक अच्छा तरीका है और वे die.I व्यक्ति जनसंख्या कम करने के लिए चाहता है, लेकिन व्यक्ति जीना चाहते हैं जब यह हास्यास्पद है कि पुराने लोगों को सोचना चाहिए विश्वास करते हैं.
बाइबल इस प्रश्न के लिए एक जवाब है . सृजन का इतिहास इस जवाब बताते हैं. बाइबल लोग बच्चों के उत्पादन की जरूरत है कि कहते हैं. बच्चों को वयस्कों बन जाएगा और वे अधिक बच्चों का उत्पादन करने की जरूरत है .भगवान के लोगों को प्यार करता है और वह मानव जाति के जीवन में होना चाहता हूँ. कई बार लोगों को ही सोचा नहीं है .
लोगों को इस दुनिया में मांग पर गर्भपात चाहते हैं . बच्चे अपनी मां से एक अलग ब्लड ग्रुप है . मैं एक अलग ब्लड ग्रुप के साथ किसी को मारने , तो इस हत्या में कहा जाता है . भगवान जीवन प्यार करता है और मृत्यु से नफरत करता है . भगवान हत्या से नफरत करता है .
लोगों के जीवन का सम्मान और अधिक बच्चों के उत्पादन की जरूरत है. लोग बड़े लोगों का सम्मान करने की आवश्यकता है . पुराने लोगों को युवा पीढ़ी को ज्ञान होता है . बच्चों को बड़े व्यक्ति के लिए एक उद्देश्य है . हम भगवान की समझ की आवश्यकता है .
लोगों को इस दुनिया पर राज . हम इस बात को समझते हैं की जरूरत है. हम भगवान जानवरों बनाया कि समझने की जरूरत है और हम जानवरों से प्यार करने की जरूरत है . हम जानवरों के लिए अच्छा होना चाहिए. हम स्वार्थ के लिए पशुओं को मारना नहीं चाहिए . अफ्रीका में कुछ लोगों को एक बुराई के रास्ते में जानवरों को मार डालेगा . इस बुराई है और हम इस अभ्यास से नफरत करने की जरूरत है .
भगवान ने दुनिया को प्यार करता है . हम दिल में पाप है . एक पाप नरक की ओर जाता है . यीशु के क्रूस जीवन लाना . यीशु ने हमारे पापों के लिए एकदम सही बलिदान है . हम नए दिल की इच्छा अगर हम माफ किया जा सकता है . पुराने दिल पाप प्यार करता है लेकिन नया दिल यीशु में शुद्ध जीवन की इच्छा होगी . हम अगर यह सच है तो हम एक नया जीवन होगा , माफ के लिए यीशु पूछने की जरूरत है



उत्पत्ति 1:28

  परमेश्वर ने उन्हें आशीष दी। परमेश्वर ने उनसे कहा, “तुम्हारी बहुत सी संताने हों। पृथ्वी को भर दो और उस पर राज करो। समुद्र की मछलियों और आकाश के पक्षियों पर राज करो। हर एक पृथ्वी के जीवजन्तु पर राज करो।”

 

 

यूहन्ना 3:16

 परमेश्वर को जगत से इतना प्रेम था कि उसने अपने एकमात्र पुत्र को दे दिया, ताकि हर वह आदमी जो उसमें विश्वास रखता है, नष्ट न हो जाये बल्कि उसे अनन्त जीवन मिल जाये।

No comments:

Post a Comment