Translate

Friday, January 24, 2014

एक बाढ़ हो जाएगा

यह बाइबिल और विकास गठबंधन करने के लिए संभव है? भगवान उनकी रचनात्मक प्रक्रिया के हिस्से के रूप में विकास का उपयोग किया? विकास में विश्वास रखने वाले लोग उत्पत्ति बाढ़ एक मिथक या एक स्थानीय हैं बाढ़ हो या तो बाहर निकाल देना . पृथ्वी के लिए लंबी उम्र स्वीकार जो लोग भी उत्पत्ति बाढ़ स्वीकार कर रहे हैं एक मिथक या एक स्थानीय बाढ़ और नहीं दुनिया भर में एक बाढ़ या तो था . आप यह सवाल पूछने की जरूरत है . क्यों हम दुनिया भर में एक व्यापक बाढ़ में विश्वास करते हैं और अभी भी लंबी उम्र में विश्वास नहीं कर सकता ? एक व्यक्ति जीवाश्म रिकॉर्ड में जवाब खोजने के लिए.


Evolutionists कई लंबे भूगर्भिक उम्र निर्धारित करने के लिए एक सूचकांक के रूप में जीवाश्म रिकॉर्ड का उपयोग करें. विकासवादी दुनिया भर सहसंबंध के माध्यम से उन उन्नीसवीं सदी के भूवैज्ञानिकों उनके जीवाश्मों या रिश्तेदार उम्र के अन्य साक्ष्य के आधार पर एक साथ फिट कालानुक्रमिक क्रम में ज्ञात तबके के उत्तराधिकार युक्त एक समग्र स्तंभ अनुभाग है जो एक भूगर्भिक स्तंभ , इकट्ठे , " कहते हैं.


विकासवादी यह दावा किया है. वे एक पेलेयोजोईक जीवाश्म पाया गया है . हम तलछट पांच सौ और पचास लाख वर्ष पुराना है पता होगा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि evolutionists इन प्राणियों , रहते थे मृत्यु हो गई और दफनाया गया विश्वास है जब . हम एक Tyrannosaurs रेक्स जीवाश्म पाया गया है, हम तलछट सात करोड़ साल पुराना है कि पता होगा . वे इन प्राणियों रहते थे, मारे गए और दफन कर दिया गया है क्योंकि उनका मानना ​​विकास इस पर विश्वास .
अवधारणा अलग भूगर्भिक उम्र अवसादों में पाया जीवाश्मों के प्रकार से निर्धारित कर रहे हैं. तुमको दुनिया भर में एक बाढ़ था हालांकि, अगर , जब ज्यादातर इन जीवाश्मों के सभी दफन हो गया होता ? जवाब है कि वे एक ही समय में दफन कर दिया गया होता है . इसलिए, जीवाश्मों वे एक विशिष्ट समय होगा क्योंकि अलग भूगर्भिक उम्र का निर्धारण करने के तबके में एक सूचकांक के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता . यह एक दुनिया भर में बाढ़ आया था, तो पृथ्वी पुराने साल लाखों या करोड़ों नहीं है कि इसका मतलब है . यह इस के लिए एक समझ लाता है . पृथ्वी पुराना है तो उत्पत्ति बाढ़ एक दुनिया भर में बाढ़ बल्कि एक क्षेत्रीय बाढ़ नहीं था . कैसे हम सच है जो समझते हैं? हम बाइबिल के साथ शुरू करते हैं.



रोमियों 3:4

  निश्चय ही नहीं, यदि हर कोई झूठा भी है तो भी परमेश्वर सच्चा ठहरेगा। जैसा कि शास्त्र में लिखा है:

“ताकि जब तू कहे तू उचित सिद्ध हो
    और जब तेरा न्याय हो, तू विजय पाये।”

No comments:

Post a Comment