Translate

Wednesday, January 29, 2014

अच्छे कार्यकर्ता

मैं अच्छा काम करने में विश्वास करते हैं, लेकिन मानव जाति के आराम की जरूरत है. एक व्यक्ति को आराम नहीं करता है तो काम अच्छा नहीं होगा.

मैं कठिन काम है लेकिन मैं नींद की ज़रूरत है. मैं आराम करने की जरूरत है. मैं काम के बिना एक दिन है, तो फिर मैं छह दिन पर अच्छा काम होगा.

भगवान सातवें दिन विश्राम किया. उन्होंने कहा कि भगवान है, क्योंकि भगवान आराम करने की जरूरत नहीं थी. उन्होंने कहा कि हमें विश्राम में एक सिद्धांत देना चाहता था. हम सप्ताह में सातों दिन काम करते हैं तो हम बुरे स्वास्थ्य के लिए होगा. हम इस सप्ताह के दौरान एक दिन आराम करने की जरूरत है.

मैं यह कहने की जरूरत है. हम यीशु के क्रूस में आराम की जरूरत है. हम पार में भगवान में शांति हो सकती है.

हम यीशु को हमारे बोझ ला सकता है. यीशु ने विश्वासियों की प्रार्थना सुनता है और वह अपने अनुयायियों को शांति देता है. आप यीशु का पालन करें तो हम उससे बात करने की जरूरत है.

एक व्यक्ति यीशु को खारिज कर दिया है तो व्यक्ति शांति की ज़रूरत नहीं होगी. केवल यीशु शांति लाता है. कोई किताब यीशु के ठट्ठा करने के लिए शांति ला सकता है.



उत्पत्ति 2:1-3

 इस तरह पृथ्वी, आकाश और उसकी प्रत्येक वस्तु की रचना पूरी हुई। परमेश्वर ने अपने किए जा रहे काम को पूरा कर लिया। अतः सातवें दिन परमेश्वर ने अपने काम से विश्राम किया। परमेश्वर ने सातवें दिन को आशीषित किया और उसे पवित्र दिन बना दिया। परमेश्वर ने उस दिन को पवित्र दिन इसलिए बनाया कि संसार को बनाते समय जो काम वह कर रहा था उन सभी कार्यों से उसने उस दिन विश्राम किया।

No comments:

Post a Comment