Translate

Tuesday, January 21, 2014

सबसे बड़ा अनुभव

फिल्म थियेटर में जैसे लोग. कुछ लोगों का खेल देखना पसंद है. वे इसे सबसे बड़ा अनुभव था कहेंगे. इस दुनिया में कई अनुभव प्रदान करता है, लेकिन कई महान बात का अनुभव नहीं होगा.

कई सबसे बड़ा अनुभव की आवाज नहीं सुना होगा.

भगवान के साथ अनुभव सबसे बड़ा अनुभव है. वह निर्माता है और वह सब समझते हैं. उन्होंने कहा कि मां के पेट में हर किसी का गठन. मैं भगवान को गले जब सबसे बड़ा अनुभव है.

मूसा और नेताओं भगवान की आवाज सुनी. भगवान की महिमा हमारे विचार से अधिक है. मैं इस पर विश्वास. मूसा और नेताओं भगवान को देखा तो उनके शरीर महिमा को नहीं संभाल सकता है. लेकिन भगवान उसकी महिमा की एक झलक साझा की है. महिमा बहुत अच्छा था और वे चकित थे.

मैं भगवान का पालन करने की कोशिश, लेकिन मैं अपने जीवन में भगवान की ही झलक है. झलक कमाल कर रहे हैं तो मैं स्वर्ग में भगवान के दर्शन तो यह अद्भुत से परे हो जाएगा.



निर्गमन 24:9-11

 

तब मूसा, हारून, नादाब, अबीहू और इस्राएल के सत्तर बुजुर्ग (नेता) ऊपर पर्वत पर चढ़े। 10 पर्वत पर इन लोगों ने इस्राएल के परमेश्वर को देखा। परमेश्वर किसी ऐसे आधार पर खड़ा था। जो नीलमणि सा दिखता था ऐसा निर्मल जैसा आकाश। 11 इस्राएल के सभी नेताओं ने परमेश्वर को देखा, किन्तु परमेश्वर ने उन्हें नष्ट नहीं किया।  तब उन्होंने एक साथ खाया और पिया।

No comments:

Post a Comment