Translate

Thursday, January 30, 2014

Superbowl में खिलाड़ियों

Superbowl के सप्ताहांत के पास है . मानव जाति के खिलाड़ियों और खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाओं के बारे में सुनने के लिए प्यार करता है. कई अंहकारी खिलाड़ी हैं , गर्व का मुद्दा कई मुद्दों पैदा कर सकता है . एक खिलाड़ी अंहकारी है तो कई गलतियाँ हो जाएगा .
हम अन्य लोगों में गर्व देख सकते हैं . मानव जाति के गर्व के साथ एक समस्या है . हमारे अहंकार बड़ा है क्योंकि हम भगवान के बारे में सोच के बिना काम करते हैं . भगवान अधिक समझता है , लेकिन हम इस विचार को स्वीकार करने के लिए मना कर दिया. यह गौरव कहा जाता है.
दुनिया की संस्कृति में भगवान के लिए कई सड़कों के विचार को बढ़ावा देता है . कई इस्लाम और ईसाई धर्म एक ही विचार सिखाता विश्वास करते हैं. कई बौद्ध धर्म और ईसाई धर्म एक ही विचार सिखाता विश्वास करते हैं. यह एक गलत विचार है . यीशु स्वर्ग करने का एकमात्र तरीका है . शान स्वर्ग कमाने के लिए अच्छा काम करता है को बढ़ावा देंगे . एक पाप नरक की ओर जाता है . हम खुद को नहीं बचा सकते . एक व्यक्ति खुद को humbles अगर यीशु के क्रूस , मोक्ष ला सकता है .
यह दुनिया के विकास के विचार को बढ़ावा देने . वे भगवान के अस्तित्व से इनकार इतने सारे लोगों को भगवान नहीं चाहते हैं . इन लोगों को राजा बनना चाहता हूँ क्योंकि यह गौरव है. वे पाप करना चाहते हैं तो वे भगवान के अस्तित्व से इनकार . यह गौरव कहा जाता है.


यीशु के कई अनुयायियों गर्व हो सकता है . अनुयायी कई पापों से करना होगा ताकि वे पवित्र आत्मा से इनकार कर सकते हैं . यह गौरव कहा जाता है. आस्तिक आत्मा और न मांस द्वारा नेतृत्व की जरूरत है.
मैं अच्छी खबर है . एक व्यक्ति गर्व है तो वे पाप से पश्चाताप कर सकते हैं . हम पवित्र और सिर्फ भगवान से पहले विनम्र होना चाहिए.



नीतिवचन 11:2

 अभिमान के संग ही अपमान आता है, किन्तु नम्रता के साथ विवेक आता है।

No comments:

Post a Comment