Translate

Monday, January 20, 2014

हर कोई एक शाकाहारियों ?

हर कोई वेजिटेरीयन्स बनाने के लिए एक योजना है . छवि लोग मांस नहीं खाते हैं कि दुनिया के लिए जैसे लोग . यह हुआ जब एक समय था . लोग मानव जाति शाकाहारियों था जब आश्चर्य कर रहे हैं . लोग पौधों को खा लिया और मांस नहीं खाया है कि एक समय था .
भगवान इस दुनिया बनाया है और यह एकदम सही था . भगवान सारी पृथ्वी के लिए पौधों के बीज बनाया . जानवरों के मांस नहीं खाया लेकिन वे केवल पौधों को खा लिया . इस सृष्टि के छठे दिन पर हुआ . इतिहास दिलचस्प है . मानव जाति और जानवरों एडम पाप के बाद मांस खाने लगे . दुनिया एकदम सही था और भगवान इसे सही होने का इरादा . एडम पाप किया जब तक मौत की दुनिया में प्रवेश नहीं किया .
ईडन गार्डन पृथ्वी पर स्वर्ग था . लेकिन अब हम इस ग्रह पर ईडन गार्डन की जरूरत नहीं है . एडम तो स्वर्ग से पृथ्वी पर नहीं है पाप .
इस दुनिया में मानव जाति के पाप समस्याओं के कारण . मौत के इस दुनिया में प्रवेश किया है. हम मौत के खिलाफ जीत सकते हैं .
मैं एक दिन मर जाएगा , लेकिन मैं दूसरी मृत्यु को रोका जा सकता .
दूसरी मौत भगवान से जुदाई है . इस जगह नरक कहा जाता है. एक पाप नरक की ओर जाता है . हम नरक के पात्र हैं. यीशु के क्रूस नरक से एक व्यक्ति को बचा सकता है . एक व्यक्ति को वे पापी हैं और उनके दिल में पश्चाताप स्वीकार करते हैं कि करने की जरूरत है . सच पश्चाताप जीवन का एक परिवर्तन का मतलब है. एक व्यक्ति पाप निंदा और यीशु और बाइबिल का पालन करने की जरूरत है . सच पश्चाताप है तो एक व्यक्ति नरक से बच सकते हैं और इस धरती पर रहते हुए स्वर्ग की एक झलक का अनुभव .



उत्पत्ति 1:29-31

 

29 परमेश्वर ने कहा, “देखो, मैंने तुम लोगों को सभी बीज वाले पेड़ पौधे और सारे फलदार पेड़ दिए हैं। ये अन्न तथा फल तुम्हारा भोजन होगा। 30 मैं प्रत्येक हरे पेड़ पौधो जानवरों के लिए दे रहा हूँ। ये हरे पेड़—पौधे उनका भोजन होगा। पृथ्वी का हर एक जानवर, आकाश का हर एक पक्षी और पृथ्वी पर रेंगने वाले सभी जीवजन्तु इस भोजन को खाएंगे।” ये सभी बातें हुईं।
31 परमेश्वर ने अपने द्वारा बनाई हर चीज़ को देखा और परमेश्वर ने देखा कि हर चीज़ बहुत अच्छी है।
शाम हुई और तब सवेरा हुआ। यह छठवाँ दिन था।

No comments:

Post a Comment