Translate

Thursday, January 16, 2014

वह विकृत चुटकुले प्यार करता है

मानव जाति का मनोरंजन किया जा प्यार करता है. कॉमेडी की तरह लोग , एक अच्छा मजाक एक अच्छी बात है . अधिकांश लोगों को बहुत सी बातें कहते हैं . कुछ लोगों को शुद्ध चुटकुले है और कुछ लोगों को विकृत मजाक है . चुटकुले व्यक्ति दिल बताते हैं. हमारे शब्दों व्यक्ति की आत्मा को प्रदर्शित .
मैं मजाक बताने के लिए प्यार करता है कि कई लोगों के साथ काम करते हैं. वे शुद्ध चुटकुले लेकिन विकृत मजाक पसंद नहीं है . विकृत चुटकुले समस्याएं पैदा कर सकते हैं . वे एक व्यक्ति एक यौन मजाक पसंद नहीं है जब भ्रमित लग रहा है. व्यक्ति यीशु में एक नया दिल की जरूरत है. वे यौन चुटकुले कह रोकने के लिए और उनके जीवन में पवित्र आत्मा की अनुमति की जरूरत है.
यीशु के एक अनुयायी के होंठ गंदा दिल व्यक्ति से अलग किया जाना चाहिए . वे गंदे दिल से नफरत है जब भगवान आस्तिक के लिए एक नया एक भावना डाउनलोड करता है. भगवान महान चिकित्सक है . पवित्र आत्मा के साथ वह मरम्मत मानव हृदय . आस्तिक इस जीवन में ज्ञान होगा . आस्तिक एक मज़ाक कहता है तो यह शुद्ध होना चाहिए .
वे बेकार की बातें कहेंगे तो दुष्ट दिल ज्ञान से नफरत करता है लेकिन आस्तिक शुद्ध शब्दों की जरूरत है.
एक व्यक्ति को एक नया दिल नहीं है, तो फिर वे भगवान पूछने की जरूरत है . भगवान पवित्र आत्मा के द्वारा व्यक्ति एक नया दिल दे देंगे . आप एक आस्तिक हैं तो आप शुद्ध भाषण की जरूरत है.



नीतिवचन 10:32

 धर्मी के अधर जो उचित है जानते हैं, किन्तु दुष्ट का मुख बस कुटिल बातें बोलता।

No comments:

Post a Comment