Translate

Monday, November 25, 2013

राष्ट्रपति और शासक से नफरत है?

कई लोग अपने देश के शासक से नफरत है. शासक अपने देश में तो कुछ लोगों को एक अलग विचार हो सकता है . तो लोग प्रधानमंत्री को नापसंद कर सकते हैं . लोग अधिक प्रधानमंत्री से इस व्यक्ति से नफरत कर सकते हैं .
अन्य व्यक्ति भगवान है . पाप जैसे लोग और वे पाप करना चाहते हैं . समस्या यह है कि पाप की तरह लोगों को और अधिक भगवान से है . भगवान फेफड़ों में हवा के साथ उन्हें आशीर्वाद दिया जब लोग भगवान को शाप जाएगा .
एक पुराने नियम के कानून उनकी है , कानून इस विचार को बताते हैं. इसराइल ऐसा किया जाना चाहिए था , भगवान और शासक सम्मान करते हैं. लोग अपने नेताओं और परमेश्वर का सम्मान करने की जरूरत है और सम्मान की कमी उनकी है .
लोग भगवान के नाम का दुरुपयोग करने के लिए पसंद है. भगवान यह पसंद नहीं है, यह व्यक्ति के दिल से पता चलता है . एक व्यक्ति भगवान की निन्दा करते हैं तो व्यक्ति एक पाप किया . भगवान सम्मान को प्राप्त करने की आवश्यकता है .
यह एक देश के शासक अभिशाप लोकप्रिय है . हम नेता के साथ असहमत हो सकते हैं लेकिन हम शासक की स्थिति का सम्मान करने की आवश्यकता है . यह मुश्किल है लेकिन भगवान मानव आत्मा कर सकते हैं. यीशु के अनुयायी अपने नेता के लिए प्रार्थना करने की जरूरत है. भगवान प्रार्थना में काम कर सकते हैं . कई बार, मसीह के अनुयायी की शिकायत है लेकिन वे नेता के लिए प्रार्थना करते हैं कभी नहीं .
यीशु के अनुयायी उनके नेताओं को पसंद नहीं करते हैं, तो वे सरकार में एक पद के लिए आवेदन कर सकते हैं . दुनिया अधिक धर्मी नेताओं की जरूरत है. चर्च बाइबिल के साथ दुनिया को बदल सकते हैं और सरकार के साथ शामिल किया जा रहा है . लोगों को इस बयान के बारे में के बारे में सोच सकते हैं.
सबक यह है. हम भगवान का सम्मान करने की आवश्यकता है . उन्होंने कहा कि सभी का निर्माता है . हम व्यक्ति के साथ सहमत नहीं है, भले ही देश का शासक का सम्मान की जरूरत है.


निर्गमन 22:28

 तुम्हें परमेश्वर या अपने लोगों के मुखियाओ को शाप नहीं देना चाहिए।

No comments:

Post a Comment