Translate

Thursday, November 7, 2013

अमीर आदमी का राज

हम पैसा प्यार करता है कि एक ऐसी दुनिया में रहते हैं. हम इस विषय पर किताब खरीदते हैं तो हम एक अरब डॉलर है चाहता हूँ

लोग पैसा मिल सकता है और मुझे लगता है कि अमीर आदमी के रहस्य को समझाने



पैसे के निर्माता भगवान है. भगवान सब पैसे का मालिक है और जब तक वे मर मानवता सिर्फ पैसे उधार लेता है. मैं भगवान के लिए लोगों को पैसे दे सकता है. भगवान महान उपहार देता है क्योंकि यीशु के कई अनुयायियों पैसा है



कई लोगों का मानना ​​है कि वे गरीब हैं. भगवान मानव जाति के लिए प्रदान करता है. मैं अमीर नहीं हूँ, लेकिन मैं एक घर है. मैं अमीर नहीं हूँ, लेकिन मैं भोजन है. मैं अमीर नहीं हूँ, लेकिन मैं अपने बैंक खाते में पैसा है



हम भगवान पर ध्यान केंद्रित करने और भगवान हमारे जीवन में काम करने के लिए अनुमति की जरूरत है. हम उस पर विश्वास कर सकते हैं तो भगवान हमारी जरूरत को जानता है. भगवान ने हमें आशीर्वाद करते हैं तो हम मन की एक उचित राज्य होगा. हम यीशु के लिए प्रस्तुत करने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि प्रभु और उद्धारकर्ता है. जब हम यीशु है तो हम ब्रह्मांड के निर्माता पता



नीतिवचन 10:22

 यहोवा के वरदान से जो धन मिलता है, उसके साथ वह कोई दुःख नहीं जोड़ता।

No comments:

Post a Comment